Home राज्य उत्तर प्रदेश सामूह‍िक दुष्‍कर्म मामला । प्रेमी ने वीडियो वापिस देने के बहाने...

सामूह‍िक दुष्‍कर्म मामला । प्रेमी ने वीडियो वापिस देने के बहाने बुलाया और दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण कर चलती कार में दुष्कर्म किया

0
242

 

Misdeeds in a moving car अमरोहा की छात्रा के साथ कार में सामूह‍िक दुष्‍कर्म क‍िया गया। प्रेमी ने छात्रा को जोया पुलिस चौकी के पास बुलाया। इसके बाद वीडियो वापस करने का वादा किया। इस दौरान साथ‍ियों के साथ म‍िलकर छात्रा का अपहरण कर ल‍िया।

मुरादाबाद. पहले छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, बाद में शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील वीडियो बना ली। पंचायत में प्रेमी के स्वजन शादी के लिए रजामंद भी हुए लेकिन, बाद में प्रेमी ने नाटकीय ढंग से छात्रा का अपहरण कर लिया। इसके बाद दोस्तों के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। छात्रा को दिल्ली के जामिया नगर क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर प्रेमी और उसके दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह मामला अमरोहा ज‍िले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा जोया का है

यहां रहने वाली एक छात्रा ने बीते साल जामिया मिलिया इस्लामिया से 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। इस दौरान उसका प्रेम प्रसंग मुहल्ले के ही युवक से हो गया। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद लगातार दुष्कर्म करता रहा। युवक ने अश्लील वीडियो भी बना ली। वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो कस्बे के गणमान्य लोगों ने फैसला करा दिया। प्रेमी के स्वजन शादी के लिए रजामंद हो गए। आरोप है क‍ि बाद में प्रेमी को घर से कहीं बाहर भेज दिया गया। इस दौरान छात्रा की पढ़ाई भी छूट गई। आरोप है कि बीती 21 अक्तूबर को प्रेमी ने छात्रा को जोया पुलिस चौकी के पास बुलाया। इसके बाद वीडियो वापस करने का वादा किया। जैसे ही छात्रा वहां पहुंची तो प्रेमी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। छात्रा के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि गाजियाबाद के लालकुआं पर उसे दूसरी कार में बैठाया गया। उसमें बैठे युवक ने भी दुष्कर्म किया। यहां भी अश्लील वीडियो बनाई गई। बाद में शाम को दिल्ली के जामियानगर क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए। किसी तरह छात्रा घर पहुंची और स्वजनों को घटना की जानकारी दी। उसके बाद भी फैसले का प्रयास जारी रहा।

न्याय न मिलने पर पीड़िता शुक्रवार को कोतवाली पहुंची और आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी मुजीब अहमद, उसके दोस्त जकी पाशा, वसीम पाशा, अनस पाशा, जमशेद तुर्क तथा एक अन्य व्यक्ति हसीब अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

 DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here