Home राज्य उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- कांग्रेस का हाथ देश में आतंकवाद व...

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- कांग्रेस का हाथ देश में आतंकवाद व अलगाववाद को बढ़ावा देने वालों के साथ

0
152

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जम्मू और कश्मीर के अंदर कांग्रेस का दोहरा मापदंड उजागर हो गया है। वह आतंकवाद और अलगाववाद में शामिल लोगों को प्रोत्साहित करके राष्ट्रीय एकता और अखंडता के साथ खेल रही है।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में गुपकार समझौते को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। सीएम योगी ने कहा कि जम्मू और कश्मीर के अंदर कांग्रेस का दोहरा मापदंड उजागर हो गया है। वह आतंकवाद और अलगाववाद में शामिल लोगों को प्रोत्साहित करके राष्ट्रीय एकता और अखंडता के साथ खेल रही है। ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की अवधारणा को साकार नहीं होने देने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। कांग्रेस ने सदैव राष्ट्रीय अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में विपक्षी नेताओं के संगठन ‘गुपकार’ को देश की संप्रभुता और अखंडता से खिलवाड़ की कुत्सित कोशिश करार दिया है। गुपकार में कांग्रेसी नेताओं की सहभागिता को शर्मनाक बताते हुए सीएम योगी ने कहा है कि ‘कांग्रेस का हाथ, अलगाववादियों के साथ’ है। इसके नेता दिल्ली में कुछ बोलते हैं और घाटी में कुछ और। देश में सबसे अधिक समय तक शासन करने वाली राष्ट्रीय पार्टी का यह दोहरा चरित्र निंदनीय है। देश यह स्वीकार नहीं करेगा। इसके लिए पार्टी नेतृत्व को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। यही नहीं, मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस नेतृत्व से अनुच्छेद 370 के मसले पर भी अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here