बॉलीवुड फिल्म स्टार सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का मामला, जाँच में मुरादाबाद से मुंबई पुलिस का होगा टांस्फर

0
277

मुरादाबाद – उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है, जहाँ बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी मामले सामने आया हैं. वही मुरादाबाद के एसपी सिटी अमित आनंद ने बताया कि कुछ तकनीकी कारणों की वजह से मुंबई पुलिस को ट्रांसफर किया जा रहा हैं.

बता दें कि एसपी सिटी के मुताबिक अब सोनाक्षी सिन्हा पर दर्ज धोखाधड़ी मामले की जांच बहुत जल्द मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की कवायद की जा रही हैं. वही इससे पहले सोनाक्षी ने मुरादाबाद पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया था.

जबकि इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा के वकील मुनेश प्रेम जी का कहना है कि आरोप लगाने वाली पार्टी ने एग्रीमेंट की शर्तों का पालन पूरे तरीके से नहीं किया. जिसकी वजह से सोनाक्षी सिन्हा तय कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं. उन पर लगाए गए सारेआरोप बिलकुल झूठे हैं. साथ ही दोनों पक्षों में कार्यक्रम के लिए समझौता हुआ था, जिसमें साफ लिखा हुआ था कि अगर समझौते के अनुसार एक भी कमी पाई जाती है तो कार्यक्रम रद्द कर दिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं. तो वही दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के द्वारा अनुबंध किया.

लेकिन, कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इनकार कर दिया. जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 36 लाख रुपए का भुगतान किया जा चुका था.

जिसके बाद इस पर प्रमोद शर्मा ने फरवरी 2019 में कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच आरोपियों के खिलाफ अपराधिक साजिश रचने, विश्वासघात करने, धोखाधड़ी और मिलीभगत कर 36 लाख रुपये लेने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here