शाहजहाँपुर की छात्रा को जला देने का मामला: कॉलेज के सीसीटीवी कैमरों ने खोला छात्रा के बाहर निकलने का राज, बरामद हुए अधजले कपड़े

0
90

 

बरेली,Shahjahanpur Girl Student Burnt Case Update: शाहजहांपुर में छात्रा को सरेराह जलाकर मारने की कोशिश के मामले में देर रात एडीजी अविनाश चंद्र व आइजी राजेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस को घटना स्थल पर छात्रा के अधजले कपड़े मिले है। वहीं लखनऊ मेडिकल कॉलेज में भर्ती छात्रा की हालत में कुछ सुधार है लेकिन अभी भी छात्रा चुप्पी साधे है।

देर रात एडीजी व आइजी ने मोके पर मुआयना किया

कांट क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छात्रा को उसके पिता सोमवार को दोपहर 11 बजकर 36 मिनट पर कॉलेज में छोड़ने गए थे। लेकिन देर शाम तक वह कॉलेज से बाहर नहीं निकली। शाम करीब छह बजे तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ से रिंग रोड के पास छात्रा को केरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर देर रात एडीजी व आइजी ने मौका मुआयना किया।

एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने देर रात घटना स्थल के आस-पास जांच कराई कराई

एक बाग में छात्रा के अधजले कपड़े मिले। हालांकि अन्य कुछ सामान मौके पर नहीं मिला है। कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो उसमे मुख्य गेट से छात्रा 11 बजकर 36 मिनट पर जाते दिखाई दी। इसके बाद 12 बजकर आठ मिनट पर पीछे के गेट से नहर पटरी होते हुए निकल गई।

 इस बीच छात्रा के साथ कोई दूसरा व्यक्ति नजर नहीं आ रहा है

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को लेने के बाद उसके साथियों से पूछताछ की। छात्रा के पिता ने देर रात अज्ञात के खिलाफ केरोसिन डालकर जलाने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना स्थल का देर रात तक मौका मुआयना किया गया है। कुछ साक्ष्य मिले है जिन पर पुलिस काम कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर आगे की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। छात्रा के साथियों से पूछताछ की जा रही है। 

                                                                                                       DEEPAK SHARMA

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here