सांसद पुत्र पर हमले का मामला,,, चार लोगों को फंसाने के लिए चलवाई खुद पर गोली

0
389

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे मोहनलाल गंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर मंगलवार रात हमला किए जाने की सूचना मिली। हमले में आयुष गोली लगने से घायल हो गया। घटना के समय आयुष के साले आदर्श के मौजूद होने की वजह से पूरा मामला पुलिस को संदिग्ध लगने लगा। पुलिस की शुरुआती पड़ताल में यह बात सामने आई है कि सांसद पुत्र आयुष ने शादीशुदा लड़की से प्रेम विवाह किया घरवाले जब सहमत नहीं हुए तो वह अलग रहने लगा था।

जब इसकी जांच की गई तो यह बात सामने आई कि चार युवकों को फंसाने के लिए सांसद के पुत्र आयुष ने खुद पर साले से हमला करवाया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चार युवकों से पैसे को लेकर कोई विवाद था। कौशल किशोर सांसद के बेटे आयुष ने एक साल पहले विवाह किया था। पुलिस की जांच में भी यह बात सामने आई है कि, सांसद के बेटे आयुष ने प्रेम विवाह किया था जिसकी वजह से वह घर के अलग रहते थे, क्योंकि इस शादी से परिवार वाले सहमत नहीं थे इसलिए आयुष अपनी पत्नी के साथ घर से अलग रह रहा था।

सांसद कौशल किशोर ने कहा कि, मेरे से बेटे का कोई विवाद का मैटर नहीं है। उन्होंने अपनी मर्जी से शादी कर ली थी, वह लड़की पहले से शादीशुदा है और उनसे बड़ी भी है। उनको हम सबने मना किया तो बेटे आयुष ने कहा कि कहा कि आप नहीं मानेंगे तो हम सुसाइड कर लेंगे। तब हम लोगों ने कहा ठीक है। तुम अलग रहो। हम लोगों ने कोई भी मतलब बात नहीं हैं। हम लोगों का कोई पारिवारिक विवाद नहीं था। अगर उसने ऐसा किया है। खुद पर गोली क्यों चलवाई है, तो उसने ऐसा क्यों किया है। इसकी जांच की जानी चाहिए।

मेरी मुलाकात भी हॉस्पिटल में हुई थी। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उसने बताया कि मैं घर जा रहा हूं लेकिन अभी घर नहीं पहुंचा है। कहां गया हैं अभी बताया भी नहीं। कौशल किशोर का कहना है कि, कोई भी निर्दोष नहीं फंसना चाहिए, एक बार पुलिस अपनी तरीके से जांच कर ले। फिर जो बातें सामने आएंगे उसके आधार पर तहरीर दी जाएगी।

कहा कि हम चाहते हैं कि कोई भी निर्दोष नहीं फंसे इसलिए तहरीर नहीं दी हैं। जैसे जांच हो जाएगी तहरीर दी जाएगी। पुलिस जांच करें जैसा चाहेगी वैसा जांच करेगी। सांसद ने कहा कि, मैंने अपने बेटे से हॉस्टल में पुलिस के सामने बात की, लेकिन उसने बताया किसने गोली चलाई मैं नहीं पहचानता हूं। अगर उसने ऐसा किया है, उसका साला आदर्श जो कह रहा वह सही है तब उसकी गलती है जो पुलिस उस पर उचित कार्यवाही करें।

मोहनलालगंज भाजपा सांसद कौशल किशोर की बेटे आयुष के साले आदर्श ने बताया कि, वह हमसे ऐसा बोले थे कि चार-पांच लोग हैं, जिनको फंसाना हैं। जिसमें चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल प्रदीप कुमार सिंह एक और कोई है उसका नाम याद नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि, तुम गोली चला देना, आगे मैं सब समझ लूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here