भाई की हत्‍या कर बहन से किया था दुष्कर्म, आरोपित अब दे रहा जान से मारने की धमकी

0
192

 

मेरठ. परतापुर थाना क्षेत्र की एक युवती के भाई को आरोपित ने जान से मार डाला था। जिसके बाद पुलिस ने उसे कार्रवाई कर जेल भेज दिया था। लेकिन जेल से छुटने के बाद आरोपित ने उसकी बहन के साथ घिनौना काम किया। पुलिस ने इस मामले में जांच कर रही है। इसी बीच में दुष्कर्म पीड़िता को आरोपित पक्ष लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे है। जिसकी वजह से उसका शहर में रहना दूभर हो गया है। पीड़िता ने एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने संबंधित थाने को मामले जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

परतापुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती स्वजन संग रहती है। उसके भाई की पूर्व में आरोपित व उसके दोस्तों ने मिलकर नोएडा में हत्या कर दी थी। जेल से रिहा होने के बाद उसने मृतक की बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात की थी। जिसकी जांच चल रही है। आरोपित पक्ष लगातार पीड़िता व उसके स्वजन को जान से मारने की धमकी दे रहे है।

थाने में शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई

पीड़िता ने थाना पुलिस से भी आरोपित की शिकायत की, उसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। उसने दिवस अधिकारी से मामले में कार्रवाई की मांग की है। एसपी क्राइम राम अर्ज ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है। इसके अलावा पीड़िता को सुरक्षा का आश्वासन भी दिया है।

परिवार है परेशान

दुष्‍कर्म पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित पक्ष कई दिनों से धमकी दे रहे हैं, जिस कारण से उनका शहर में रहना मुश्‍किल लग रहा है। वे इस घटना से बहुत ही आहत है। उनका कहना है कि इस वजह से उसके स्‍वजन शहर छोड़ने की बात कर रहे हैं। पीड़िता के पूरा मामला बताने पर पुलिस ने सुरक्षा का आश्‍वासन दिया है।

                                                                                                       DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here