Home राज्य हरियाणा हरियाणा के करनाल में खूनी संघर्ष, 3 एकड़ जमीन के लिए 3...

हरियाणा के करनाल में खूनी संघर्ष, 3 एकड़ जमीन के लिए 3 की मौत, 6 घायल

0
208

 

करनाल में जमीनी विवाद की वजह से खूनी संघर्ष हो गया। इस विवाद में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। वारदात करनाल के गांव गगसीना की है।

करनाल. करनाल के गांव गगसीना में जमीनी विवाद में सुबह ही खूनी संघर्ष हो गया और जमकर गोलियां व तेजधार हथियार चले, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को घरौंडा सीएचसी ले जाया गया तो वहीं मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेजे गए। घटना के बाद गांव व आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई तो वहीं ग्रामीण दहशत में है तो माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल गांव में पहुंचा और स्थिति पर काबू पाया।

बताया जा रहा है

दो पक्षों में तीन एकड़ जमीन को लेकर कई वर्षो से विवाद चला हुआ था। इसी के चलते कोर्ट में भी मामला चला हुआ था। दोनों पक्ष जमीन की निशानदेही को लेकर कई दिनों से तनातनी में थे। बुधवार सुबह करीब नौ बजे इसी तनाव के चलते ही दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर तेजधार हथियार चले। इसी बीच गोलियां भी चली, जोगिंद्र, जितेंद्र, हरदीप, सोनू, मीनू, रूप चंद, दयानंद व सुरेंद्र सहित कई अन्य घायल है। घायलों को सीएचसी घरौंडा ले जाया गया तो वहीं सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में भेज दिए गए।

छावनी बना गांव, एसपी भी मौके पर पहुंचे

सुबह करीब नौ बजे हुई इस घटना के बाद गांव में माहौल तनावपूर्ण हो गया। एसपी गंगाराम पूनिया मौके पर पहुंचे तो पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया। फिलहाल हालात तनावपूर्ण बने हुए है। कई आरोपित फरार है तो कई को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है।एसपी गंगाराम पूनिया का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घायलों का अपचार चल रहा है।

  DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here