विधायक बनते ही श्रेयसी सिंह का बड़ा एलान, नक्सलियों के गढ़ में होगा ये बड़ा काम

0
240

बिहार के जमुई से पहली बार विधायक बनने वाली मशहूर श्रेयसी सिंह ने नक्सलियों के गढ़ में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बनाने का बड़ा एलान किया है. जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने क्षेत्र के दशकों पुरानी मांग पर संज्ञान लेते हुए नक्सली के गढ़ में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बनाने की बात कही है. इसको लेकर जिले के डीएम ने प्रक्रिया भी शुरु कर दिया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही यह कॉम्प्लेक्स बनकर तैयार हो जाएगा.

जमुई शहर के पूर्वी भाग मेन बसे किउल नदी के किनारे वाले छोड़ पर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का काम जल्द ही शुरू होने वाला है. डीएम ने इसको लेकर प्रक्रिया भी शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस कॉम्प्लेक्स बनाने की घोषणा चुनाव के दौरान श्रेयसी ने किया था. बता दें कि जमुई क्षेत्र नक्सल प्रभावित क्षेत्र है. यहां पर नक्सल उत्पात के कारण बीते दस साल से स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का काम नहीं है रहा था.

श्रेयसी सिंह के दखलंदाजी के बाद प्रशासन ने इस योजना के लिए 11 करोड़ की राशि का अनुदान स्वीकृत किया है. गौरतलब है कि जमुई जिला की जमुई विधानसभा सीट निर्वाचन क्षेत्र क्रम संख्या 241 पर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में भाजपा की श्रेयशी सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल के निवर्तमान विधायक विजय प्रकाश को 41049 वोटों के बड़े अंतर से हराया था तथा विधायक बनी थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here