जन्मदिन पर तमंचे से केक काटकर बनाया था भौकाल … अब कानपुर पुलिस ने किया अपना काम

0
1906

जन्मदिन पर केक काटना या पार्टी करना कोई बड़ी बात नहीं है. अपने जन्मदिवस को यादगार बनाने के लिए लोग अलग अलग तरह से पार्टी करते हैं लेकिन कुछ लोग इस बहाने अपनी भौकाली इमेज बनाने के लिए कानून को भी ताक पर रख देते हैं. कानपुर के रहने वाले निखिल सोनकर ने अपने जन्मदिवस पर तमंचे से केक काटकर अपना भौकाल टाइट करने की कोशिश की थी. लेकिन अब उसके इस फर्जी भौकाल की हवा कानपुर पुलिस ने निकाल दी है.

इस बारे में एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित खाड़ेपुर में रहने वाला निखिल सोनकर का बीते 12 फरवरी को जन्मदिन था. रेसकोर्स मैदान में निखिल ने अपने साथियों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाई थी. निखिल सोनकर ने अपने दोस्तों के साथ बाइक पर केक रख तमंचे से केक काटा था. केक काटने का फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया था.

फोटो सामने आते ही थाना नौबस्ता पुलिस ने केक काटने वाले युवक निखिल सोनकर और उसके साथी ऋषभ सिंह को अरेस्ट कर लिया है. इनके पास से एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है. बता दें कि निखिल सोनकर की गिनती क्षेत्र के दबंगों में होती है. उसके गैंग में युवाओं की बड़ी टीम है. निखिल सोनकर और उसके साथ के पढ़ने वाले लड़को को टारगेट करते हैं लेकिन अब कानपुर पुलिस इन्हें क़ानून का पाठ पढ़ा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here