गोली लगने से बर्थडे बॉय की मौत, जानें सपा MLC के फ्लैट में चल रही पार्टी में कब-क्या हुआ

0
167

 

लखनऊ के लाप्लास कॉलोनी समाजवादी पार्टी के एमएलसी अनिल यादव के फ्लैट नंबर 201 की ये घटना है. बताया गया है कि यहां राकेश और उसके चार दोस्त बर्थडे पार्टी के लिए आये थे. डीसीपी सेंट्रल जोन सोमेन वर्मा ने बताया कि राकेश का बर्थडे था.

उत्तर प्रदेश. की राजधानी लखनऊ में बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली में बर्थडे बॉय की मौत हो गई. ये पार्टी समाजवादी पार्टी के एमएलसी अनिल यादव के फ्लैट में चल रही थी. बताया गया है कि पार्टी के दौरान पिस्टल से अचानक गोली चल गई. इस मामले में पुलिस ने मृतक के चार दोस्तों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

लखनऊ के लाप्लास कॉलोनी समाजवादी पार्टी के एमएलसी अनिल यादव के फ्लैट नंबर 201 की ये घटना है. बताया गया है कि यहां राकेश और उसके चार दोस्त बर्थडे पार्टी के लिए आये थे. डीसीपी सेंट्रल जोन सोमेन वर्मा ने बताया कि राकेश का बर्थडे था. पार्टी के दौरान सभी दोस्तों ने मिलकर बीयर पी, इसके बाद आपस में वे लोग पिस्टल देख रहे थे. इसी दौरान गोली चल गई, जो राकेश को लग गई.

गोली लगने से राकेश की मौत हो गई

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जिसमें पुलिस को पिस्टल के साथ दो मैग्जीन भी बरामद हुई हैं. पुलिस ने बताया कि राकेश लखनऊ का ही रहने वाला था. जिस पिस्टल से गोली चली, वो गैर लाइसेंसी है. ये पिस्टल पंकज की बताई गई है.

वहीं जब गोली चली तब पिस्टल विनय के पास थी. पंकज सपा एमएलसी के फ्लैट के केयर टेकर के नाम पर रहता है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here