मैं हर दिन करता हूं गौ मूत्र का सेवन- अक्षय कुमार

0
398

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों Into The Wild With Bear Grylls शो को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते दिनों इस शो के कई प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए. अक्षय कुमार ने अब हाल ही में ‘इन टू द वाइल्ड’ के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में भाग लिया. इस सेशन में उन्होंने खुलासा किया है कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं.

अक्षय कुमार से इस दौरान हुमा कुरैशी ने पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए किस तरह से मनाया. इस पर अक्षय कुमार ने कहा: “मैं चिंतित नहीं था. मैं काफी ज्यादा रोमांचित था. मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था.” अक्षय की इस बात को लेकर बेयर ग्रिल्स ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं.

बेयर ने यह भी कहा: “जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय कुमार किसी भी चीज के लिए तैयार थे.” ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ Into The Wild With Bear Grylls का हाल ही में प्रोमो वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार धमाकेदार एंट्री करते दिखे थे. इसके बाद वह बेयर ग्रिल्स के साथ तेंदुओं और हाथी का सामना करते नजर आते थे.

कहीं एक्टर पेड़ पर चढ़ते दिखाई देते हैं तो कहीं वह बैठकर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ हाथी के मल से बनी चाय पीते हुए भी नजर आए थे. बता दें कि अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक दुस्साहसिक सफर पर गए थे, जहां ‘इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ के एक एपिसोड की शूटिंग की गई, जिसे आज 11 सितंबर डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here