CSK को एक और करारा झटका, रैना के बाद हरभजन भी नहीं खेलेंगे IPL

0
687

19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात UAE में इंडियन प्रीमियर लीग IPL का शुभारंभ होने जा रहा है. सभी 8 टीमें आईपीएल खेलने के लिए UAE पहुंच चुकी हैं. लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही पिछली बार की उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स CSK की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. खबर के मुताबिक़, सुरेश रैना के हटने के बाद CSK को एक और बड़ा झटका लगा है. रैना ने हरभजन भी इस बार आईपीएल नहीं खेलेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, टीम के सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह ने आईपीएल से नाम वापस ले लिया है. इस स्टार स्पिनर ने निजी कारणों का हवाला देते हुए इस सत्र से हटने का फैसला किया है. हरभजन ने आज ही टीम को अपने इस फैसले की जानकारी दी है और निजी कारणों का आईपीएल से हटने का कारण बताया है. हालांकि अभी तक भज्जी या सीएसके की ओर से इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

कुछ वक्त से ऐसी खबरे तेज़ थी कि हरभजन सिंह इस आईपीएल का हिस्सा नहीं हो सकेंगे पर इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कि गई थी, लेकिन आज यह साफ हो गया है कि सीएसके की टीम का यह स्टार खिलाड़ी इस बार आईपीएल में नज़र नहीं आएगा. भज्जी टीम के साथ युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना नहीं हुए थे, ऐसा कहा जा रहा था कि वो बाद में टीम से जुड़ेंगे लेकिन भज्जी आईपीएल नहीं खेलेंगे.

सीएसके के दो खिलाड़ी और कुछ सपॉर्ट स्टाफ सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद सुरेश रैना भी निजी कारणों की वजह से आइपीएल से हट गए थे. अभी रैना का विवाद थमा नहीं था कि भज्जी ने भी सीएसके को बड़ा झटका दे दिया है. रैना के बाद अब भज्जी टीम का हिस्सा नहीं होंगे ऐसे में सीएसके की मुश्किलें और बढ़ गई है. पिछले सत्र में भज्जी ने चेन्नई के लिए शानदार गेंदबाजी कि थी और 16 विकेट हासिल किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here