हैवानियत की हद पार:देवर के इलाज के लिए एक हजार रुपये मांगे तो मालिक ने किया इज्जत का सौदा, शिकायत की तो पेड़ से बांघकर पीटा

0
634

 

पंजाब. अमृतसर में एक युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पीड़ित की भाभी आरोपियों के घर काम करती थी। इसी के चलते करीब एक महीना पहले उसने अपने घायल देवर के इलाज के लिए एक हजार रुपए मांगे थे।

आरोप है कि पैसे के देने बदले में मालिक ने उसकी इज्जत का सौदा किया

शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। इसके बाद आरोपियों ने महिला को पकड़ लिया लेकिन वह खुद को जैसे-तैसे छुड़ाकर भाग निकली। इस हरकत की शिकायत महिला ने पुलिस से की तो इसी रंजिश में आरोपियों ने महिला के देवर को घर से उठाकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दलबीर का परिवार केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है

घटना अजनाला तहसील के गांव रायपुर की है। पीड़ित ने बताया कि उसकी भाभी गांव में ही दलबीर सिंह छीना के घर काम करती थी। कुछ समय पहले उसे एक विवाद में गोली लग गई थी। इलाज में रुपए कम पड़ रहे थे तो करीब एक महीने पहले उसकी भाभी दलबीर सिंह से एक हजार रुपए मांगने पहुंची। इस दौरान दलबीर सिंह ने रुपए के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। इसके बाद महिला किसी तरह वहां से भाग निकली और इसकी शिकायत पुलिस से की। आरोप है कि इसके बाद से ही दलबीर का परिवार केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है। इसी के चलते गुरुवार सुबह दलबीर सिंह और उसके परिजनों ने युवक को घर से उठा लिया और पेड़ से बांध कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

पीड़ित ने पुलिस पर भी लगाया की जब पिटाई हो रही थी पुलिस तमाशबीन बनी रही

पीड़ित ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि उसे पीटे जाने के दौरान पुलिस कर्मी भी वहां मौजूद थे, लेकिन दलबीर सिंह के रसूखदार होने की वजह से उसकी कहीं सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने मांग की है कि दलबीर सिंह व उसके परिजनों पर कानूनी कार्रवाई की जाए। इस संबंध में यूनाइटेड क्रिस्चन दलित फ्रंट के पंजाब प्रधान और सीनियर अकाली नेता वलैत मसीह बंटी ने कहा कि पुलिस ने जल्द उचित कार्रवाई नहीं की तो बड़े स्तर पर प्रदर्शन किए जाएंगे।

विरोधी पक्ष से दलबीर सिंह ने कहा

उन पर लगाए सभी आरोप झूठे हैं। उनकी युवक के परिवार के साथ पुरानी रंजिश चल रही है। इसी के चलते उनका पूरा परिवार लड़ाई करने के लिए घर पर आया था। युवक पकड़ा गया। उसे पुलिस को सौंपा जाना था, पुलिस के आने से पहले ही गांव के कुछ लोग उसे छुड़वा ले गए। वहीं अजनाला के DSP विपन कुमार का कहना है कि उन्हें युवक के साथ मारपीट किए जाने की घटना की जानकारी मिली है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसकी जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

                                                                                                      DEEPAK SHARMA

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here