Home राज्य झारखंड/बिहार चुनाव से पहले बिहार में भाजपा की नेता से फोन पर मांगी...

चुनाव से पहले बिहार में भाजपा की नेता से फोन पर मांगी रंगदारी, मचा हड़कंप

0
125

 

महिला नेत्री ने बताया कि उनकी आज तक किसी से कोई दुश्मनी अथवा वैमनस्यता नहीं रही है। निश्चित रूप से यह अपराधियाें अथवा शरारती तत्वों का काम है। उन्होंने इसकी शिकायत साइबर सेल में ऑनलाइन कर दी है।

पटना. बिहार प्रदेश भाजपा मंत्री अमृता भूषण के मोबाइल पर अपराधी अंजान नंबरों से फोन कर रंगदारी मांग रहे हैं। रंगदारी नहीं देने पर उन्हें अपहरण तक की धमकी दी जा रही है। उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही है। अपराधियों द्वारा उनके मोबाइल व्हाट्सएप के जरिये कॉल अथवा मेसेज भेज कर इस तरह से परेशान किया जा रहा है। इस तरह के हरकत से वह काफी परेशान हो उठी हैं।

पैसे की मांग की गई

इस संबंध में भाजपा नेत्री ने बताया कि रविवार की सुबह वह अपने कुम्हरार स्थित अपने आवास पर थे। अचानक एक अंजान नंबर से व्हाट्सऐप मेसेज और कॉल आया। दूसरी तरफ से पैसे की मांग की गई। अपराधियों द्वारा सुबह में 7292885504, 9534668772 नंबर से व्हाट्स एप कॉल अथवा मेसेज भेजकर धमकी दी जा रही थी। दोपहर बाद …772 से व्हाट्सएप मेसेज कर धमकी दी गई। काफी सारे मेसेज भेजे गए हैं।

शिकायत साइबर सेल में ऑनलाइन कर दी

अपराधियों के बीच पुलिस का हनक किस कदर समाप्त हो गया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब अपराधियों को पुलिस की धमकी दी गई तो और भी भद्दी-भद्दी बातें कही गई। यहां तक कि उन्हें बार-बार फोन कर कहा गया कि तुम्हारी पुलिस हमें फोन नहीं कर रही है। महिला नेत्री ने बताया कि उनकी आज तक किसी से कोई दुश्मनी अथवा वैमनस्यता नहीं रही है। निश्चित रूप से यह अपराधियाें अथवा शरारती तत्वों का काम है। उन्होंने इसकी शिकायत साइबर सेल में ऑनलाइन कर दी है। सोमवार को वह डीजीपी व एसएसपी से मिलकर इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने का अनुरोध करेंगे। इस संबंध में पटना पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अभी तक उनके संज्ञान में इस तरह की शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

                                                                                                      DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here