बाराबंकी गैंगरेप केस: पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार, कबूला जुर्म

0
135

 

प्रभारी एसपी (SP) आरएस गौतम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा किया है कि युवती की रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) की गई थी.

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश में बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक दलित नाबालिग लड़की की रेप (Rape) के बाद हत्या मामले में पुलिस ने शनिवार को रिशु सिंह नाम के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले दिनेश गौतम की गिरफ्तारी शुक्रवार को हुई थी. इस केस को लेकर जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह और प्रभारी पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने लगातार दूसरे दिन प्रेस कांफ्रेंस कर घटना का खुलासा किया. हैवानियत करने वाला दूसरे आरोपी की गांव में ही किराने की दुकान है. गैंगरेप और मर्डर केस में पकड़े गए दूसरे अभियुक्त का नाम ऋषिकेश सिंह उर्फ रिशु सिंह है.

नाबालिग दलित किशोरी का शव पड़ोसी के खेत से बरामद हुआ था. वह बटाई का धान काटने के लिए खेत गई थी. प्रभारी एसपी आरएस गौतम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा किया है कि युवती की रेप के बाद हत्या की गई थी. इससे पहले पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस शुरुआत में मामले को दबाने में लगी रही. लेकिन, गुरुवार देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद गला दबा कर हत्या करने की पुष्टि हुई. माता-पिता जहां पीड़िता को नाबालिग बता रहे हैं, तो वहीं पुलिस युवती को बालिग बता रही है.

डॉक्टर बोले- पहली बार देखा ऐसा केस

डॉक्टरों के जिस पैनल ने लड़की का पोस्टमार्टम किया उनका भी कहना है कि उन्होंने पहली बार इतना विभत्स केस देखा है. डॉक्टरों ने साफ कहा कि दुराचार के दौरान नाक और मुंह दबाने के चलते नाबालिग किशोरी की जान गई. साथ ही किशोरी के निजी अंगों पर भी चोट के काफी गंभीर निशान मिले हैं. लोगों का कहना है कि मौका-ए-वारदात पर शराब की बोतलें भी मिली थीं. हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और उनका कोई भी सुराग नहीं लग सका है.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here