बलिया गोलीकांड : आरोपी पक्ष के समर्थन में खुलकरआए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह, थाने पर घेराव की दी धमकी

0
131

 

 

बलिया. Balia Firing Case: उत्तर प्रदेश के बलिया में हुए गोलीकांंड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र के समर्थन में बयान देने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक और विवादित बयान सामने आया है. इस बयान में सुरेंद्र सिंह राज्य की योगी सरकार को खुले आम धमकी देते दिख रहे हैं  दुर्जनपुर की घटना को लेकर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि अगर एक सप्ताह के अंदर दूसरे पक्ष का मुकदमा नहीं लिखा गया तो रेवती थाने पर एक सप्ताह बाद हजारों लोगों की संख्या में वो थाने का घेराव करेंगे.

वीडियो में बीजेपी विधायक कह रहे हैं  “मैं एक सप्ताह प्रतीक्षा कर ले रहा हूं. मेरी सरकार है मैं सबको अधिकारियों को बोल देता हूं, एक सप्ताह के भीतर अगर एफआईआर नहीं किया गया. तो रेवती थाने पर हजारों लोगों की संख्या ले जाकर बैठूंगा. और मैं एफआईआर कराकर लौटूंगा.”

इससे पहले भी बलिया जिले में गुरुवार की दोपहर एक अधेड़ की हत्या का मामले में मुख्य आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह को लेकर सुरेंद्र सिंह ने एक बयान जारी किया था. सुरेंद्र सिंह इस वीडियो में आरोपी का बचाव करते नजर करते आए थे उन्होंने कहा था कि धीरेंद्र सिंह अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के दर्जनों लोग मारे जाते. उन्होंने यह भी कहा था कि दूसरे पक्ष के कई लोग बुरी तरह घायल हैं, तो उनकी बात भी सुनी जानी चाहिए.

बीजेपी विधायक ने इस वीडियो में कहा, ‘जो घटना हुई है वह निंदनीय है, लेकिन पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है. दूसरी तरफ के लोगों की 6-6 महिलाएं घायल हुई हैं और एक शख्स गंभीर रूप से घायल होकर बनारस रेफर कर दिया गया है, जिसके पक्ष को नहीं सुना जा रहा है. उनकी पीड़ा को कोई नहीं देख रहा.’

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here