BSP का जिला उपाध्यक्ष है मौलाना फुरकान रजा… घर में घुसकर करने लगा महिलाओं से छेड़छाड़

0
194

उत्तर प्रदेश के रामपुर में छेड़छाड़ के आरोप में बहुजन समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया. बसपा जिला उपाध्यक्ष मौलाना फुरकान रजा पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की. मौलाना के खिलाफ दो महीने पहले अजीमनगर थाने में एक महिला ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस ने उसकी तलाश में दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया था, तब से पुलिस को उसकी तलाश थी, वहीं शनिवार को मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. खबर के मुताबिक़, थाना क्षेत्र के गांव बगरव्वा में 29 जून को दो पक्षों में मारपीट और छेड़छाड़ की घटना हुई थी. पीड़ित पक्ष की ओर से इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसमें गांव के ही मौलाना फुरकान रजा और उसके एक अन्य साथी को नामजद किया गया था. फुरकान बसपा का जिला उपाध्यक्ष भी है.

शनिवार को मौलाना फुरकान को अजीम नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोप है कि गांव में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद मौलाना फुरकान पक्ष दूसरे पक्ष के घर में घुस गया था, मारपीट की थी और कुछ महिलाओं से छेड़छाड़ की. पुलिस को चार माह से उसकी तलाश थी. शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here