Bollywood का MakeUp आर्टिस्ट निकला Drugs तस्कर, 4 साल से मायानगरी को पिला रहा था नशा

0
151

Bollywood के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड के कई सितारों पर शिकंजा बना रखा है. इस केस में कई बड़े स्टार फंसते दिख रहे हैं. एजेंसी पूरे बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क का खात्मा करने की ठान ली है. इसी बीच बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है.

मुंबई पुलिस ने इन दिनों 2 ड्रग्स तस्करों को अपनी गिरफ्त में लिया है, जिनमें से एक बॉलीवुड में मेकअप आर्टिस्ट की तरह काम कर चूका है. तस्करों के पास से मेफेड्रोन नाम का ड्रग बरामद हुआ है जिसकी कीमत करीब 3.15 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. क्राइम ब्रांच इन आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि यह बॉलीवुड में किन किन लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते थे.

जब इनकी तलाश हुई तब पुलिस ने 105 ग्राम एमडी बरामद की जिसकी कीमत अवैध तस्करी के लिहाज से 3.15 लाख रुपए है. अधिकारी ने बताया कि दोनों को स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है. जाधव ने पुलिस को बताया कि वे एक जाने माने फिल्म प्रोडक्शन हाउस के लिए मेकअप मैन और हेयर ड्रेसिंग कलाकार के रूप में काम कर चुका है.

अधिकारी के मुताबिक उसने बताया कि वह फिल्मी कलाकारों और अंतरराष्ट्रीय रियलिटी कार्यक्रमों में नजर आने वाले सेलिब्रिटी के लिए भी काम कर चुका है. उसने बताया कि इसी दौरान वह ड्रग्स तस्करों के संपर्क में आया और जब उसे लगा कि इस काम में बहुत पैसा है तो उसने बॉलीवुड में मेकअप कलाकार का काम छोड़ दिया. जिसके बाद से वह 4 साल से ड्रग्स बेच रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here