अनीस और अजहर दो बहनों को उठा ले गए दिल्ली से… मेरठ ले जाकर किया बलात्कार

0
652

देश की राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके की रहने वाली दो बहनों का अपहरण कर मेरठ में बलात्कार  किया गया की घटना सामने आई है. दोनों बहनों को गुरुवार की सुबह मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के भूमिया पुल से बरामद कर परिजन सीधे पुलिस के पास लेकर पहुंचे. दोनों ने अनस और अजहर नाम के युवकों पर अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है.

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी, लेकिन दोनों आरोपी वहां नहीं मिले. पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है. जानाकारी के मुताबिक, दिल्ली निवासी दोनों बहनें लॉकडाउन के दौरान लिसाड़ी गेट के तारापुरी क्षेत्र में आकर रह रही थीं. यहां इन दोनों का परिचय पड़ोस में रहने वाले अजहर और अनस से हो गया. बातचीत आगे बढ़ी और मिलना-जुलना शुरू हो गया. कुछ दिन पहले दोनों बहनों को परिजन वापस दिल्ली ले गए.

इसके बाद 24 नवंबर को दोनों बहनें दुकान पर सामान लेने गईं, लेकिन वापस घर नहीं लौटीं. परिजनों ने काफी तलाश की, पर कोई खोज-खबर नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने त्रिलोकपुरी क्षेत्र के थाने में दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, साथ ही दोनों बहनों को तलाशते हुए मेरठ पहुंच गए. यहां की पिल्लोखड़ी चौकी पुलिस को तहरीर देते हुए तारापुरी निवासी अनस व अजहर पर अपहरण का शक जताया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस परिजनों के साथ आरोपियों के घर पहुंची, लेकिन वहां युवतियां नहीं मिलीं. गुरुवार की सुबह होनों युवतियों ने फोन कर परिजनों को भूमियापुल तिराहे पर होने की जानकारी दी. यहां से परिजन दोनों को लेकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे. युवतियों ने बताया कि अनस और अजहर ने उनका अपहरण कर लिया था तथा उन्हें अज्ञात स्थान पर रखकर दो दिन तक दुष्कर्म किया. युवती के परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने पर भी तहरीर दी है.

पुलिस का कहना है कि युवतियां लॉकडाउन के दौरान आरोपियों के पड़ोस में आकर किराए के मकान पर रही थीं. तभी से दोनों युवकों से युवतियों की जान पहचान हो गई थी. इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है तथा मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर जो भी सामने आएगा, उसी आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here