डॉक्टर्स के आगे नतमस्तक हुए Corona संक्रमित अभिताभ बच्चन, बोले- हमें बचाने में खुद को मिटा दिया

0
186
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन Corona संक्रमित हैं तथा मुंबई के नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन व बहू ऐश्वर्या राय बच्चन व नातिन आराध्या बच्चन की कोरोना पॉजिटिव हैं. इसके बाद से ही उनके चाहने वाले उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे है.
अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि दोनों अभिनेताओं अमिताभ व अभिषेक का स्वास्थ्य स्थिर हैं और उन्हें अस्पताल में कम से कम सात दिनों के लिए रहना होगा. वहीं ऐश्वर्या व आराध्या के स्वास्थय में भी काफी सुधार बताया जा रहा है. इस बीच बिग बी ने एक कविता शेयर की है, जिसमें वह कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स के आगे एक तरह से नतमस्तक हो रहे हैं. उन्होंने अस्पताल में काम कर रहे डॉक्टर्स को देवता बताया है.
अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर अपनी एक कविता पोस्ट की. इस ट्वीट के जरिये कोरोना काल में डॉक्टर्स के संघर्ष और समर्पण के बारे में बताया है. उन्होंने डॉक्टर्स के सेवा भाव को अपने कविता के माध्यम से लिखा-
श्वेत वर्ण आभूषण
सेवा भाव समर्पण
ईश्वर रूपी देवता ये
पीड़ितों के संबल ये
स्वयं को मिटा दिया
गले हमें लगा लिया
पूजा दर्शन के स्थान ये
परचम इंसानियत के

गौरतलब है कि अमिताभ की 46 वर्षीय बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और 8 वर्षीय पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं. अभिषेक ने रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी. अभिषेक ने बताया था कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही क्वॉरेंटीन रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here