Home राज्य उत्तर प्रदेश कानपुर के बिकरु कांड में 37 पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई, आठ के...

कानपुर के बिकरु कांड में 37 पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई, आठ के खिलाफ बेहद सख्त एक्शन तय

0
156

 

Kanpur Bikru Case बिकरू गांव कांड में चौबेपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष विनय तिवारी के साथ इस केस के विवेचक अजहर इशरत दारोगा कृष्ण कुमार शर्मा कुंवर पाल सिंह विश्वनाथ मिश्रा व अवनीश कुमार सिंह के साथ आरक्षी अभिषेक कुमार तथा रिक्रूट आरक्षी राजीव कुमार के खिलाफ बेहद सख्त एक्शन होगा।

लखनऊ. कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में दो जुलाई की आधी रात के बाद गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश में गई टीम पर हमला और सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में स्पेशल इंवेस्टीगेटिंग टीम की रिपोर्ट पर बड़ा एक्शन तय हो गया है। इस कांड में आठ के खिलाफ बेहद सख्त कार्रवाई होगी।

कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव के कांड में चौबेपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष विनय तिवारी के साथ इस केस के विवेचक अजहर इशरत, दारोगा कृष्ण कुमार शर्मा, कुंवर पाल सिंह, विश्वनाथ मिश्रा व अवनीश कुमार सिंह के साथ आरक्षी अभिषेक कुमार तथा रिक्रूट आरक्षी राजीव कुमार के खिलाफ बेहद सख्त एक्शन होगा। अपर मुख्य सचिव संजय आर भूसरेड्डी के नेतृत्व में तीन सदस्यीय दल की रिपोर्ट मिलने के बाद गृह विभाग एक्शन तैयार कर रहा है। गृह विभाग के सचिव तरुण गाबा ने बताया कि एसआइटी ने बिकरु कांड में दोषी पाए गए पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के खिलाफ जांच का दायरा तय किया है। इनमें से आठ के खिलाफ वृहद दंड की कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here