योगी की सत्ता में जमीन सूंघ रहा कुख्यात मुख्तार अंसारी .. बीबी और और दो सालों पर लगा गैंगस्टर

0
293

जो कुख्यात मुख्तार अंसारी एक समय न कानून को कुछ समझता और न कानून को रखवालों को, यहां तक कि यूपी के सत्ताधीश तक उसके आगे पीछे घूमते थे, जिस मुख्तार की तूती पूरे यूपी में बोलती थी, जो मुख्तार आम जनमानस के लिए खौफ का पर्याय बना हुआ था, योगीराज में वही मुख्तार जमीन सूंघने को मजबूर है.  योगी की सत्ता चुन चुन कर मुख्तार से उसके काले कारनामों का हिसाब ले रही है.

खबर के मुताबिक़, जेल में बंद कुख्यात विधायक मुख्तार अंसारी के गैंग के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुख्तार अंसारी की बीबी आफसा अंसारी और उसके दो सालों- सरजील रजा और अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है. शनिवार को पुलिस ने सदर कोतवाली थाने में इन तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

मुख्तार की बीबी आफसा पर वर्ष 2019 में सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस दर्ज है. जबकि मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष 2019 में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है.इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है.

पुलिस ने मुख्तार के गैंग पर शिकंजा कसते हुए मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों सरजील रजा व अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. ओ.पी सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के खिलाफ पुलिस द्वारा गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई अमल में लाई गई है. इसमें मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उसके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद को नामजद किया है. उन्होंने कहा कि यह सभी लोग मुख्तार के साथ मिलकर संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में अपराध करते है.
एसपी के मुताबिक़, शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित भूमि गाटा संख्या 162 जो कि गाजीपुर के जिलाधिकारी (डीएम) के आदेशों के अनुसार कुर्क शुदा जमीन है, इन लोगों ने उस पर अवैध रूप से कब्जा जमा रखा है. इसके अतिरिक्त थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here