ऐसिड अटेक; सोते हुए शख्स पर अज्ञात हमलावरो ने एसिड फेंक दिया जिस से सोते हुए शख्स की आँखों की रौशनी चली गई

0
103

 

पीड़ित के चिल्लाने पर उसकी भाभी उसे बचाने दौड़ी तो उसके ऊपर भी तेजाब के छींटे पड़ गए. इस दौरान भाभी ने शोर मचाया तो हमलावर मौके से फरार हो गए. 

सीतापुर: त्तर प्रदेश के सीतापुर में शुक्रवार की देर रात अज्ञात हमलावरों ने सोते समय पीड़ित गजराज पर एसिड से अटैक कर फरार हो गया.  हमले में पीड़ित बुरी तरीके से झुलस गया, जबकि उसकी भाभी को उसे बचाते समय मामूली घाव आए. पीड़ित को अब सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

तेजाब से आंखों की रोशनी पर बुरा असर

वारदात लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र की है. पीड़ित की भाभी के शोर मचाने पर हमलावर भाग गए. गंभीर हालत में झुलसे गजराज को लखीमपुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर आंखों की रोशनी को जाता देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. लखनऊ में भी डॉक्टरों ने आंखों की रोशनी जाने के चलते उसे सीतापुर ले जाने की सलाह दी. जिसके बाद परिजनों ने उसे सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

मितौली थाना क्षेत्र के ग्राम पकरिया निवासी गजराज पर अचानक हमलावरों ने तेजाब फेंक दिया. पीड़ित के चिल्लाने पर उसकी भाभी उसे बचाने दौड़ी तो उसके ऊपर भी तेजाब के छींटे पड़ गए. इस दौरान भाभी ने शोर मचाया तो हमलावर मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी लगते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. गजराज को गंभीर अवस्था में लखीमपुर जिला अस्पताल ले जाया गया , जहां से उसकी हालत को गंभीर दे डॉक्टरों ने लखनऊ और फिर सीतापुर रेफर किया. इस अटैक की वजह किसी को नहीं पता है न ही परिजनों ने अभी तक किसी व्यक्ति पर शक जताया है. अब परिजनों की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई कर मामले का खुलासा करेगी.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here