हाईटेक थी खूनी प्रेम कहानी, कॉल डिटेल के मुताबिक कत्ल की रात 40 बार फोन पर हुई थी शबनम-सलीम की बात

0
119

 

मुरादाबाद. बावनखेड़ी नरसंहार के दोषी सलीम व शबनम की नापाक मोहब्बत की कहानी हाईटेेक भी थी। दोनों के पास मोबाइल थे तथा दो-दो सिम कार्ड भी चलाते थे। सलीम ने दो सिम फर्जी आइडी पर लेकर खुद चलाए तो अपनी आइडी पर सिम कार्ड लेकर माशूका शबनम को दिए थे। केस डायरी में पुलिस ने इसका उल्लेख किया है। फर्जी आइडी से सिम देने वाले दुकानदार के खिलाफ भी कार्रवाई हुई थी।

कत्ल वाली रात शबनम व सलीम के बीच 40 बार फोन पर बात हुई थी

कॉल डिटेल के मुताबिक कत्ल वाली रात शबनम व सलीम के बीच 40 बार फोन पर बात हुई थी। हसनपुर के गांव बावनखेड़ी में सलीम व शबनम की प्रेम कहानी जब शुरू हुई तो उस दौर में मोबाइल नया-नया चलन में आया था। दोनों ने एक दूसरे से बात करने के लिए मोबाइल का सहारा लिया। इसके लिए सलीम ने सिम कार्ड खरीदने के लिए जालसाजी भी की थी। पुलिस की केस डायरी में शामिल तथ्यों के मुताबिक सलीम ने हसनपुर के अंबेडकर पार्क पर स्थित एक दुकान से दो सिम कार्ड खरीदे थे। यह सिम सलीम खुद चलाता था। जबकि हसनपुर के ही एक अन्‍य सिम विक्रेता से सिम खरीदने के लिए सलीम ने अपना ड्राइविंग लाइसेंस दिया था। इतना ही नहीं गांव बावनखेड़ी में सिम विक्रेता से पहचान पत्र देकर सिम खरीदा था। यह दोनों सिम उसने प्रेमिका शबनम को दिए थे।

घटना के बाद पुलिस ने बरामद चारों सिम की दो महीना की कॉल डिटेल निकलवाई थी। चारों नंबर पर दिन में 15 से 20 बार कॉल होने की पुष्टि हुई थी। केस डायरी के मुताबिक कत्ल की रात दोनों के बीच दो घंटे के भीतर 40 बार कॉल पर बात हुई थी। यह कॉल रात 12 बजे से दो बजकर 9 मिनट के बीच हुई थी। यानि दोनों ने दो बजे तक सात लोगों को मौत की नींद सुला दिया था।

दुकानदार के खिलाफ हुई थी रिपोर्ट

सलीम ने हसनपुर स्थित जिस मुस्कान टेलीकॉम पर फर्जी आइडी से सिम खरीदे थे, इस मामले में विक्रेता के खिलाफ भी कार्रवाई हुई थी। पुलिस ने मामला खुलने के बाद दुकानदार इरफान के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेजा था।

स्वजनों ने शबनम से मोबाइल भी छीना था

शिक्षामित्र शबनम स्कूल में भी सलीम से फोन पर लगातार बात करती थी। उसकी कॉल आने पर वह 15 से 20 मिनट तक लगातार बात करती थी। जानकारी होने पर एक बार स्वजनों ने शबनम से मोबाइल भी छीन लिया था। उसकी पिटाई भी की थी। परंतु बाद में सलीम ने फिर से उसे सिम व मोबाइल लाकर दे दिया था।

                                                                                                        DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here