एक लाख का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या और लूट जैसे 14 मामले थे दर्ज

0
130

 

पानीपत: एलएंडटी कंपनी के आरसीएम अबूताहिर को अगवा कर लूटपाट व वसूली करने के मामले में आरोपित नारा गांव के बाहुबली सुरेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार कर लिया। सुरेंद्र पर कुरुक्षेत्र और पानीपत में हत्या व हत्या के प्रयास के 14 मामले दर्ज हैं। वहीं स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी सीआइए-थ्री ने मामले में एक अन्य आरोपित हिसार के सीसवाल गांव के दीपक उर्फ दीप्ति को हिसार जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अदालत में पेश किया, जहां से चार दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।

दीपक पर हत्या व लूट सहित हिसार, जींद और पानीपत में आठ मामले दर्ज हैं। इस मामले में फरार 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश कवि गांव के रणदीप और सोनीपत के भैंसवाल गांव के नवीन की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। दोनों बदमाशों पर पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

सुरेंद्र को हाई कोर्ट से मिली है जमानत 10 अप्रैल को फिर से पूछताछ होगी

सीआइए-थ्री प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि सुरेंद्र उर्फ काला हाईकोर्ट से जमानत पर है। सुरेंद्र ने जांच में सहयोग नहीं किया है। इसलिए 10 अप्रैल को फिर से आरोपित सुरेंद्र से पूछताछ की जाएगी।

यह है मामला

अबूताहिर ने 29 जुलाई 2020 को पुलिस को शिकायत दी कि बाल जाटान गांव के सतपाल राठी ने अपने हथियारबंद साथियों के साथ उसका अपहरण किया और मुर्गी फार्म पर बंधक बनाकर पीटा। 70 हजार रुपये मंथली की मांग की। इसके अलावा कंपनी में गाड़ी लगवाने का दबाव बनाया। मतलौडा थाना में मामला दर्ज है। इस मामले की जांच सीआइए-थ्री कर रही है।

दो लाख रुपये के इनामी बदमाश रूपेंद्र को दीपक ने नेपाल में दी थी शरण

एलएंडटी अधिकारी के अपहरण व वसूली के आरोपित संदीप बड़वासनी गैंग का दो लाख का इनामी बदमाश रूपेंद्र उर्फ नन्हा को दीपक ने नेपाल में शरण दी थी। इसी वजह से दीपक को प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है।

                                                                                                      DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here