मेहताब ने दिखाया तमंचा तथा अपने साथियों के साथ टूट पड़ा उस महिला पर… सामूहिक बलात्कार कर दी योगी की सत्ता को चुनौती

0
370

अपराध तथा अपराधियों के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति का दावा करने वाली यूपी की योगी सरकार तथा यूपी पुलिस को मजहबी उन्मादी महताब ने सीधी चुनौती दी है. मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद का है जहाँ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, पीड़िता ने रविवार को लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देते हुए तीन आरोपियों को नामजद कराया. इसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर जांच करने पहुंची. पीड़िता का आरोप है कि 3 महीने पहले उसके भाई का मेहताब से विवाद हो गया था. इसके बाद से ही मेहताब रंजिश रखने लगा था. पीड़िता के मुताबिक, 21 अक्तूबर को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी मेहताब, सरताज और हकीम घर में घुस आए.

बंधक बनाकर तमंचे के बल पर तीनों ने गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि समर गार्डन चौकी पुलिस को तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने मेडिकल तक नहीं कराया. अंत में परेशान होकर रविवार को लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और तहरीर दी। तीनों आरोपियों को नामजद कराते हुए शिकायत दी, जिसके बाद जांच शुरू की गई. इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि जांच की जा रही है. कार्रवाई कराई जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here