OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी अक्षय कुमार की लक्ष्मीबॉम्ब व अजय देवगन की भुज सहित 7 फ़िल्में.. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म भी होगी रिलीज

0
127
घातक वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के कारण देशभर में सारे काम ठप से हो गए हैं. हालाँकि अब केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक2 की गाइडलाइन्स भी जारी कर दी है लेकिन देश अभी भी पूरी तरह से खुला नहीं है. मेट्रो, इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जिम सिनेमा घर आदि अभी बंद ही रहेंगे. देश में जिस तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उससे ये कहा भी नहीं जा सकता है ये सर्विस कब शुरू हो पाएंगी या फिर देश पूरी तरह से कब खुल पायेगा?
लेकिन अब सिनेप्रेमियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, 7 बड़ी फ़िल्में OTT प्लेटफॉर्म डि‍ज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएंगी. आपको बता दें कि लॉकडाउन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बुरा असर पड़ा है. अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी मॉल और सिनेमाघर बंद हैं. जिस वजह से बॉलीवुड की कई सारी फिल्में बन कर तैयार हैं मगर रिलीज नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय ले लिया गया है.
ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. उन्होंने लिखा- ये ऑफिशियल है. लक्ष्मी बम्ब, भुज, सड़क 2, दिल बेचारा, द बिग बुल, खुदा हाफिज और लूट केस जैसी फिल्मों को रिलीज किया जाएगा. इसमें से सबसे पहले जिस फिल्म का प्रीमियर होगा वो होगी हाल ही में दिवंगत हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा. फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी.
इसके अलावा अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’, अजय देवगन की ‘भुज’, आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’,  अभिषेक बच्चन की ‘बुलरन’, विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ और कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’  रिलीज की जाएंगी. ये फिल्में जुलाई से अक्टूबर, 2020 के बीच रिलीज की जाएंगी. एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया. इस दौरान अक्षय कुमार ,अजय देवगन, वरुण धवन ,आलिया भट्ट ,अभिषेक बच्चन मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here