राज कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट हुए वायरल….. ‘प्लान बी’ और ऑल्ट बालाजी का हुआ है जिक्र

0
210

पोर्न वीडियो केस में फंसे रिपु सूदन बालकिशन कुंद्रा उर्फ राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। क्राइम ब्रांच का कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ ठोस सबूत हैं। यह भी बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के पार्टनर्स के साथ वॉट्सऐप चैट पुलिस के हाथ लगे हैं।

इस बीच कुछ चैट्स की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन चैट्स पर राज ने ‘प्लान बी’, बोल्ड कॉन्टेंट हटाने और ब्रैंडेड सिलेब्स से जुड़े कॉन्टेंट की बात की है। राज कुंद्रा के आईटी हेड रयान थोर्पे को भी क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। राज और रयान दोनों को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

राज पर हॉटशॉट्स नाम के ऐप पर पोर्न वीडियो की स्ट्रीमिंग से कनेक्शन का आरोप है। वहीं पुलिस का कहना है कि मोबाइल प्लैटफॉर्म से हॉटशॉट्स हटाया जा चुका है। बचने के लिए 2019 में राज हॉटशॉट्स को बेच दिया। उन्होंने जिस यूके बेस्ड कंपनी को ये ऐप बेचा था उसके ओनर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी हैं।

राज इसके लिए कॉन्टेंट भेजते थे और इसे यूके से चलाया जा रहा था।अब सोशल मीडिया पर प्रदीप बख्शी और राज कुंद्रा के बीच हुए वॉट्सऐप चैट के प्रिंटआउट वायरल हैं।

एक स्क्रीनशॉट में राज और प्रदीप के बीच सेल पर बातचीत हुई है। इसमें राज प्रदीप को ये भी बता रहे हैं कि उनकी एक लाइव आर्टिस्ट को पेमेंट नहीं मिला है। वहीं एक में मूवी की सेल डाउन होने पर चिंता जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here