नहीं पहुंची शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर की शूटिंग पर, फैंस लगा रहे अलग अलग तरह के कयास…

0
173

अपने पति राज कुंद्रा की सोमवार देर रात पोर्न फिल्मों के कारोबार के मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी मंगलवार को अपने टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर नहीं पहुंची हैं।

सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक शो की शूटिंग के लिए शिल्पा शेट्टी को दिन की शिफ्ट में पहुंचना था और उनका कई घंटे तक सेट पर लोगों ने इंतजार किया। मंगलवार को होने वाली शूटिंग क्युकी इसी सप्ताहांत दिखाए जाने वाले शो की हो रही है, लिहाजा शिल्पा शेट्टी अब इस सप्ताहांत इस शो में नजर नहीं आएंगी। हालाँकि इस शो की शूटिंग बिना शिल्पा शेट्टी के ही शुरू हो गई थी।

शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्म ‘हंगामा 2’ से इसी हफ्ते सिनेमा में लौट रही हैं। यह भी बता दे कि उनकी एक और फिल्म ‘निकम्मा’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इनमें से पहली फिल्म वीनस टेप्स एंड रिकॉर्ड्स नामक म्यूजिक कंपनी के मालिकों में से एक रतन जैन बना रहे हैं,

जबकि दूसरी फिल्म की निर्माता कंपनी सोनी पिक्चर्स ही है, जिसके टीवी चैनल सोनी पर शिल्पा शेट्टी का डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ प्रसारित होता है। सोमवार रात शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्मों के कारोबार के मामले में गिरफ्तार होने के बाद तमाम मीडिया वाले मंगलवार की सुबह ही फिल्म सिटी पहुंच गए थे।

सबको इंतजार रहा शिल्पा के इस शो के सेट पर आने का क्योंकि मंगलवार को इसकी शूटिंग खास मेहमानों के साथ होनी प्रस्तावित रहती है। डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट से मिली जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी मंगलवार को शूटिंग करने नहीं पहुंची है। उन्हें सेट पर आने से चैनल ने मना किया या फिर वह खुद ही शूटिंग में शामिल नहीं हुईं, इस बारे में अभी कुछ भी साफ नहीं है।

ऐसा समझा जा रहा है कि राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी जैसे मामले में गिरफ्तारी होने के बाद सोनी चैनल प्रबंधन को उनकी पत्नी को बच्चों के इस शो से दूर रखने में ही भलाई नजर आ रही है। बताते हैं कि इस बात का संकेत मिलने के बाद ही शिल्पा मंगलवार को शूटिंग में शामिल नहीं हुईं।वहीं, मुंबई पुलिस के सूत्र बताते हैं कि राज कुंद्रा की कारोबारी भागीदार होने के चलते शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में जल्द पूछताछ होनी है।

शिल्पा शेट्टी के नाम पर ही राज कुंद्रा ने हिंदी सिनेमा जगत में अपनी पैठ बढ़ाई और उनके हर कारोबार का चेहरा शिल्पा शेट्टी ही रही हैं। जिस ऐप को लेकर राज कुंद्रा सलाखों के पीछे पहुंचे हैं, उस ऐप की ब्रांड अंबेसडर भी शिल्पा शेट्टी ही रही हैं

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here