Bollywood : “चेहरे” फिल्म मे अमिताभ बच्चन की होगी इस तरह से भागीदारी…

0
188

फिल्म ‘कभी कभी’ में अपने समय के नंबर वन गीतकार साहिर लुधियानवी की और बाद में फिल्म ‘सिलसिला’ में जावेद अख्तर की लिखी शायरी को अपनी आवाज के जादू से अमर कर देने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं।

यूं तो अमिताभ बच्चन की आवाज के करोड़ों दीवाने हैं लेकिन जब वह अपनी आवाज का इस्तेमाल किसी गीत, नज़्म या कविता को पढ़ने के लिए करते हैं तो उसका तिलिस्म बस सुनते ही बनता है।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो माइक के साथ साझा की थी जिसमें वह अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की रचनाएं रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं। अब वह एक नई कविता रिकॉर्ड करने जा रहे हैं, जो उनकी आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ का प्रचार गीत बनेगी।

फिल्म ‘चेहरे’ की टीम इन दिनों बहुत उत्साहित हैं क्योंकि अमिताभ बच्चन उनकी आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ के लिए एक खास कविता फिल्माने वाले हैं। बता दे की इसे लिखा है निर्देशक रूमी जाफरी ने।

बच्चन की बेमिसाल आवाज पहले भी साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर जैसे शायरों की नज़्मों का जादू बिखेर चुकी है। फिल्म ‘कभी कभी’ और ‘सिलसिला’ की इस कड़ी को अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘चेहरे’ से आगे बढ़ाया है।

फिल्म के निर्माण से जुड़े लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक इस कविता का फिल्मांकन मुंबई में सोमवार को किया जा रहा है। फिल्‍म के प्रड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, ‘शेखर रविजानी ने खूबसूरती के साथ धुन को कंपोज किया है और अब अमित जी अपनी बेहतरीन आवाज से ट्रैक में चार-चांद लगाएंगे।

वह पर्फेक्‍शनिस्‍ट हैं और वह जो भी करते हैं, छोटा मूवमेंट, ऐक्‍शन, क्‍लोज-अप, गाना या सिर्फ चुप भी रहते हैं तो माहौल बना देते हैं।’पंडित ने आगे कहा, ‘मुझे इंतजार है कि बिग बी कैसे कविता पढ़ते हैं क्‍योंकि यह लाइफटाइम एक्‍सपीरियंस होने वाला है।’

उन्‍होंने म्‍यूजिक की सराहना करते हुए कहा, ‘फिल्‍म की थीम, इसका सस्‍पेंस स्‍कोर में बेहतरीन तरीके से ढाला गया है और अब अमित जी इसमें अपना जादू बिखेरेंगे

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here