क्रिकेटर शिवम दुबे ने की शादी वाइफ अंजुम खान संग दुआ मांगते आये नजर

0
229

भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। ऑलराउंडर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुंबई में शादी की है।

एक तस्वीर में शिवम दुल्हन संग दुआ मांगते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में शिवम और उनकी पत्नी एक दूसरे को अंगूठी पहनाते भी नजर आ रहे हैं। इस शादी में हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाजों की झलक साफ दिखी।

बता दें कि शिवम टीम इंडिया के एक वन-डे और 13 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वहीं, अलग-अलग टीमों के साथ 21 IPL में भी अपना प्रदर्शन किया है। इस वक्त शिवम राजस्थान रॉयल्स के साथ हैं।

शिवम दुबे तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने साल 2018 में रणजी ट्रॉफी के दौरान बड़ौदा के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के जड़ दिए थे। शिवम ऐसा कारनामा दो बार कर चुके हैं। इससे पहले वह टी-20 मुंबई लीग में प्रवीण तांबे के एक ओवर में पांच छक्के जड़ चुके हैं।

 

रणजी के प्रदर्शन के दम पर उन्हें आईपीएल 2019 की नीलामी में बड़ी रकम मिली थी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उन्हें पांच करोड़ रुपये में खरीदा था। गौरतलब है कि शिवम दुबे ने आज तक अपनी गर्लफ्रैंड के बारे में कभी भी खुलासा नहीं किया था। ऐसे में शिवम दुबेे की अचानक शादी की खबर सुनकर उनके फैंस आश्चर्य में पड़ गए हैं।

बता दें कि आईपीएल में शिवम दुबे राजस्थान की तरफ से खेलते हैं। हाल ही में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में मुंबई की ओर से खेलते हुए एक ओवर में पांच छक्के लगाए थे। ये पहली बार नहीं था कि शिवम दुबे ने एक ओवर में पांच छक्के लगाए हों।

इसके पहले भी शिवम दुबे एक एक ओवर में 5 छक्का जड़ चुके हैं। शिवम दुबेे ने विराट कोहली की कप्तानी 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 114 रन बनाए हैं और पांच विकेट झटके हैं।

शिवम दुबे अपने पहले रणजी ट्रॉफी सीज़न में 23 विकेट लेने के अलावा 632 रन भी बनाए थे। दुबे की हार्ड-हिटिंग बैटिंग और गेंद के साथ कारनामों ने मुंबई के घरेलू टीम में उनके लिए एक जगह सुनिश्चित किया। 28 साल के दुबे को करियर में उस समय बड़ी सफलता मिली जब आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल 2019 के दौरान नीलामी में उन्हें 5 करोड़ रुपये में खरीदा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here