Home राज्य उत्तर प्रदेश पुलिस मुठभेड़ में 25 हजारी गौरव उर्फ टाइगर गिरफ्तार गौरव के दो...

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजारी गौरव उर्फ टाइगर गिरफ्तार गौरव के दो साथी कल्लू और शोभित भागने में कामयाब हो गए

0
171

 

सिघावली अहीर थाना पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश गौरव यादव घायल हो गया।

बागपत. सिघावली अहीर थाना पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश गौरव यादव उर्फ टाइगर को गिरफ्तार किया। उसके दो साथी खेतों के रास्ते फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक

शनिवार सुबह करीब 10.00 बजे कस्बा अमीनगर सराय -दत्तनगर मार्ग पर केले के बाग के पास वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए, जिनको चेकिग के लिए रोकने का इशारा किया तो युवक भागने लगे, पीछा करने पर पुलिसकर्मियों पर फायरिग कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किया।

इस दौरान एक युवक बाइक के साथ रोड पर गिर गया। जिसके पैर में पुलिस की गोली लगने से बाल-बाल बची। जबकि उसके दो साथी ईख के खेत में छिपकर भाग गए। एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फरार बदमाशों की जंगल में घंटों तलाश की, लेकिन उनका कही पता नहीं चला। उधर सिघावली अहीर थाना प्रभारी शिव प्रकाश सिंह का कहना है कि पकड़ा गया बदमाश गौरव यादव उर्फ टाईगर निवासी मोहल्ला अहिरान कस्बा खेकड़ा है। उसके पास से बाइक, एक तमंचा, एक कारतूस, एक खोखा बरामद हुआ।

गौरव गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था। उसके खिलाफ जानलेवा हमला, लूट समेत विभिन्न धाराओं के चार मुकदमे दर्ज हैं। गौरव के दो साथी कल्लू और शोभित भागने में कामयाब हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस जांच से नहीं संतुष्ट

बड़ागांव निवासी हरिनिवासी पुत्र रामचंद्र ने एसपी से शिकायत कर बताया नोएडा के कुछ लोगों ने उसके साथ जमीन के मामले में धोखाधड़ी की थी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। आरोप था कि पुलिस ने उसके बेटे के अलावा आरोपित पक्ष से किसी के भी आज तक बयान दर्ज नहीं किए। विवेचक आरोपितों से साठगांठ कर मुकदमें को खत्म करना चाहते हैं।

पीड़ित ने मामले की जांच किसी दूसरे थाने से कराने की मांग की। पीड़ित ने बताया कि एसपी अभिषेक सिंह ने जांच इंस्पेक्टर को करने के निर्देश दिए।

                                                                                                        DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here