शाहजहांपुर पुलिस ने अवैध शस्त्रों के साथ चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

0
178
53956782 - prisoner in jail

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देशानुसार अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अलग-अलग अभियान चलाए जा रहे हैं। इस अभियान के तहत अलग-अलग अपराधों में पुलिस ने 33 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने अवैध शस्त्रों के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पहला मामला थाना तिलहर का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने एक अदद नाजायज तमंचा और एक जिंदा कारतूस के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जिसका नाम शादान बताया जा रहा है।

दूसरा मामला थाना खुटार का बताया जा रहा है, जिसमें पुलिस ने एक अदद नाजायज चाकू बरामद करते हुए अभियुक्त संजय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस संजय को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश करेगी।

तीसरा मामला थाना अल्लाहगंज का बताया जा रहा है जहां पर पुलिस ने एक अदना जाया चाकू बरामद करते हुए अभियुक्त प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रशांत को न्यायालय के सामने में पेश भी किया। वहीं अवैध शस्त्र का आखरी मामला थाना बंडा में सामने आया है , जिसमे पुलिस ने विवेक को गिरफ्तार कर लिया है।

वही पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलते हुए 14 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है पोलिस ने थाना रोजा में छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों का नाम राहुल, रामेश्वर, सुमित, रविंद्र, सुभाष और धीरज बताया जा रहा है।

पुलिस ने इनके पास से ₹700 नकद और 72 ताश के पत्ते गिरफ्तार किए हैं। दूसरा मामला थाना अल्लाहगंज का बताया जा रहा है जिसमें पुलिस ने 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम रमजान, शेर उद्दीन, तौफीक, जफरुद्दीन, शौकत, और दिलशाद बताया जा रहा है। पुलिस ने इनके पास से 1550 रुपए नकद और 52 ताश के पत्ते बरामद कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं तीसरा मामला थाना गढ़िया का बताया जा रहा है जहां पर पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम अमरेंद्र और रामजानी बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने 15 अभियोग में 15 अभियुक्त को गिरफ्तार कर 185 लीटर अवैध कच्ची शराब और 30 पव्वे देशी शराब बरामद, और दो भक्ति वह हजारों लीटर लहन नष्ट कर दिया है।

पुलिस ने थाना पुरवा में 10 लीटर अवैध शराब के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, थाना कलान में 20 लीटर अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, थाना कांठ में 10 लीटर शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, थाना मिर्जापुर में 10 लीटर अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। थाना रौजा में 10 लीटर शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

थाना सदर बाजार में 4 लीटर शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। थाना कतरा में 30 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। थाना बंडा में 20 लीटर शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। थाना मदनापुर में 25 लीटर शराब के साथ तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। थाना परौर आ में 10 लीटर शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। वहीं थाना से मद में 10 लीटर अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनकी रफ्तार यों के साथ पूरी शाहजहांपुर में साफ संदेश दिया है कि हम किसी भी तरीके के अवैध शराब या अवैध शस्त्र को नहीं चलने देंगे। इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेवारी भी पुलिस नहीं भाई कि यदि पुलिस ने साफ संदेश दिया है।

Report- कृष्ण प्रताप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here