चोरी के मामले में पहले भी 50 बार गिरफ्तार हो जा चुकी थी महिला, अब 2,500 डॉलर चोरी करने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

0
161

पहले ही 50 बार चोरी करते हुए पकड़ी जा चुकी महिला फिर हुई गिरफ्तार,नाम बदल के लोगो के घरो मे करती थी चोरिया चलिए बताते हैं क्या है पूरी खबर

महाराष्ट्र के मुंबई में महिला को क्राइम ब्रांच के प्रोपर्टी सेल ने कथित तौर पर 2,500 डॉलर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान वनिता गायकवाड़ के नाम से हुई महिला 38 वर्षीय है और महिला पर विले पार्ले की रहने वाली एक फैशन डिजाइनर दीपिका गांगुली के घर चोरी के का आरोप है।

आपको बता दें कि आरोपी महिला घरों में नौकरानी का काम किया करती थी चौका देने वाली बात यह है कि 2006 से लेकर अबतक चोरी के आरोप में 50 से अधिक बार गिरफ्तार होकर दोषी करार हो चुकी है। पुलिस ने यह भी बताया कि महिला न पकड़े जाने के लिए अपना नाम बदलती रहती है।  पुलिस ने कहा कि गायकवाड़ को विक्रोली से पकड़ा गया और उसके दो बच्चे हैं, जो उससे अलग-अलग रहते हैं।

चोरी की जांच में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करने के बाद वनिता गायकवाड़ की पहचान की और उसे दबोच लिया।गायकवाड़ ने गांगुली से कहा था कि उसके वैरिफिकेशन डॉक्युमेंट खो गए हैं और वह कुछ दिनों में उन्हें जमा कर देगी।

लेकिन काम पर रखने के 10 दिनों के भीतर ही उसने घर से पैसे चुरा लिए और गायब हो गई। प्रोपर्टी सेल के वरिष्ठ निरीक्षक शशिकांत पवार ने बताया कि “आरोपी महिला को अब तक 50 से अधिक बार गिरफ्तार किया जा चुका है। उसे कई बार दोषी ठहराया गया है।

Report- jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here