कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में शहीद हुए 13 पुलिसकर्मी को, उत्तराखंड पुलिस ने श्रद्धांजलि अर्पित की

0
167

देश में कोरोना वायरस से संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ गई है। कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में शहीद हुए जवानों को आज दिनांक 11.06.2021 को पुलिस मुख्यालय उत्तराखंड, देहरादून में कोरोना की पहली और दूसरी लहर में शहीद हुए उत्तराखण्ड पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया और उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी साथ ही उत्तराखंड पुलिस ने उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की और उनके किए गए कार्य को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी प्रदान की।

श्री अशोक कुमार IPS, ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस ने कोरोना के वक्त मिशन जरूरतमंदों की मदद करके देश के सभी अन्य पुलिस बलों के लिए एक उदाहरण पेश कर दिखाया है। पहली और दूसरी लहर में हमारे कुल 13 जवानों ने कोरोना महामारी में अपना दम तोड़ दिया था। पहली लहर में हमारे 8 जवान और दूसरी लहर में हमारे 5 जवानों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना बलिदान दिया, परंतु अब वैक्सीन है तो उस कारण सभी पुलिस कर्मचारी हद तक सुरक्षित है।

इस कठिन समय में सभी जवानों को हमेशा याद रखा जाएगा उत्तराखंड पुलिस उनको और उनके परिवार वालों के प्रति संवेदना प्रकट करती है।

श्री अशोक कुमार आईपीएस, ने आगे कहा कि सभी पुलिसकर्मियों से अनुरोध है, कि वे जल्द से जल्द अपने आसपास संबंधियों को वैक्सीन लगाने के लिए कहें और तीसरी लहर के लिए तैयार रहने को कहें।

इस अवसर पर श्री पी वी के प्रसाद, अपर पुलिस महानिदेशक, पीएसी, श्री अभिनव कुमार, अपर पुलिस महानिदेशक, प्रशासन, श्री अमित सिन्हा, पुलिस महानिरीक्षक, पी/एम, श्री वी मुरूगेशन, पुलिस महानिरीक्षक, अपराध एवं कानून व्यवस्था, श्री संजय गुंज्याल, पुलिस महानिरीक्षक, अभिसूचना एवं सुरक्षा, श्री ए पी अंशुमान, पुलिस महानिरीक्षक, फायर, श्री पूरन सिंह रावत, पुलिस महानिरीक्षक, प्रशिक्षण, श्री पुष्पक ज्योति, पुलिस महानिरीक्षक, कार्मिक, सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Report- कृष्ण प्रताप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here