चार शातिर चोर को कविनगर की पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
169

गाजियाबाद के पुलिस उपमहानिरीक्षक द्वारा वाहन लुटेरों और चोरों के विरुद्ध अभियान चलाए जा रहे हैं और इस अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी कविनगर, और प्रभारी निरीक्षक कविनगर पुलिस के कुशल निर्देशन में गठित की गई टीम ने लूट एवम चोरी की कई

घटनाओं को सफल अनावरण करते हुए 10 तारीख को दोपहर लगभग 1:00 बजे गोविंदपुरम चौकी के सामने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया, जिसका नाम रिंकू उर्फ विशाल कसाना , आशु, राहुल भाटी और प्रिंस बताया जा रहा है।

रिंकू और आशु दोनों गाजियाबाद का रहने वाला निवासी है, वही राहुल भाटी बागपत का रहने वाला निवासी है और प्रिंस मेरठ का रहने वाला है।

पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को 13600 रुपए नकद लूटी गई संपत्ति से बरामद मिले और साथ ही साथ वैगनआर कार चोरी की हुई, बुलैरो कार चोरी की हुई, एक मोबाइल फोन , एक पिस्टल, दो तमंचे , 315 बोर मय और छह जिंदा कारतूस मिले।

पुलिस ने इन अपराधियों के बारे में बताया कि अभियुक्त गण शातिर किस्म के लुटेरे और चोर हैं, जो अवैध असलाह के साथ मौका पाकर राह चलते व्यक्ति से मोबाइल फोन और चेन छीन लेते थे, तथा वाहनों की चोरी भी कर लेते थे। साथ ही साथ पुलिस ने यह भी बताया कि यह सभी अभियुक्त पहले भी जेल जा चुके हैं और इनकी विरुद्ध अलग-अलग थानों में कई मामले भी दर्ज हैं।

गिरफ्तार करने वाली टीम में पुलिस उपनिदेशक गुलशन कुमार, उपनिदेशक इमाम जैदी, उपनिदेशक राम गोपाल सिंह, उपनिदेशक सुनीत मलिक, उपनिदेशक नरेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल मोनू, हेड कांस्टेबल विनीत दुबे, हेड कांस्टेबल अमित कुमार थे।

इन सभी ने मिलकर इन तीन विख्यात चोरों को पकड़ा है और इलाके में सभी को कड़ा संदेश दिया है कि ऐसे चोर जो असामाजिक तत्व हैं वह बख्शे नहीं जाएंगे।

कवि नगर के लोग पुलिस के इस कदम से बहुत प्रसन्न है और उन्होंने पुलिस की टीम की सराहना की है। लोगों का कहना है कि पुलिस के ऐसे कदम से ऐसे चोरों को सीधा संदेश जाएगा और हम लोग सुरक्षित रहेंगे।

Report- jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here