साहिबाबाद : पार्षद हिमांशु चौधरी ने रुकवाया NCRTC का कार्य, पार्षद ने की कुछ मांगे , जानिए वो मांगे क्या है?

0
173

साहिबाबाद के पार्षद हिमांशु चौधरी ने रुकवाया NCRTC का कार्य। दिल्ली से मेरठ तक चलने वाली रैपिड रेल के निर्माण कार्य को वार्ड 40 पार्षद हिमांशु चौधरी ने रोक दिया है।

पार्षद की मांग है की इस निर्माण से हमारे वार्ड के अंतर्गत आने वाले निम्न चीज़ों को नुकसान पहुंचाया गया। पार्षद हिमांशु चौधरी ने कहा कि हमारे वार्ड के प्रमुख नाले को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है, साथ ही निर्माण कार्य मे बेकार हुए मलबे को भी इसी नाले में डाल दिया है।

इस कारण वार्ड में बरसात के मौसम में भारी जलभराव की दिक्कत आ सकती है, पार्षद ने इस नाले की मरम्मत और सफाई की मांग करी। साथ ही मुख्य मार्ग पर बने शिव मंदिर को थोड़ा से भी नुकसान न पहुँचाने की मांग करी,

पार्षद ने कहा कि अगर थोड़ा भी नुकसान होता है तो इस मंदिर पुननिर्माण कंपनी द्वारा कराया जाएगा। पार्षद हिमांशु चौधरी ने फुटओवर ब्रिज पर लिफ्ट और वही मुख्य मार्ग बने शौचालय को अगर हटाया गया तो उसकी जगह नए शौचालय की मांग करी।

इस सभी मांगो पर निर्माण कार्य कर रही कंपनी के अधिकारियों ने अपने आला अधिकारियों से इस विषय में बात करने की बात कही, साथ ही तब तक कार्य को बंद करने को कहा गया।

पार्षद के इस तीव्र रूप का स्थानीय जनता ने पूर्ण समर्थन किया, वही पार्षद ने अपने समर्थकों और जनता से कानून व्यवस्था बनाए रखने को कहा। पार्षद ने कहा कि जब तक इन सभी मांगो को लिखित तौर पर नही माना जायेगा, तब इस कार्य को बंद रखा जाएगा।

वही इस दौरान गौरव सिरोही, चौधरी कंवर पाल सिंह, धर्मेंद्र यादव, सनी कौशिक, प्रमोद कौशिक उर्फ़ भुरू, अमित चौधरी, चौधरी लोकेंद्र सिंह चौधरी, श्याम पाल सिंह, सचिन राघव, विशाल झा और विनित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Report- jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here