फ्लैट में बंद कर के एक महीने तक युवक करता rha मॉडल रेप, मामला दर्ज होने पर आरोपी फरार

0
184

एक चौंकाने वाली घटना में 24 वर्षीय महिला को तीन महीना पहले कोच्चि के एक फ्लैट में कथित तौर पर बंद कर दिया गया था। इसके बाद उसके प्रेमी द्वारा लगभग एक महीने तक उसे प्रताड़ित और यौन उत्पीड़न किया गया।

हालांकि महिला फ्लैट से भागने में सफल रही और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने में पुलिस विफल रही। मामला तब सामने आया जब उसकी एक सहेली ने सोमवार को पीड़ित महिला की तस्वीरें जारी कीं।

फोटो में उसके शरीर पर कई निशान थे। उसमें जलने के निशान भी शामिल थे। हालांकि पुलिस ने कहा कि आरोपी, एक छोटा व्यवसायी है, शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार हो गया है।

बाद में आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अदालत ने मंगलवार को पुलिस को शुक्रवार तक मामले का विवरण दाखिल करने का निर्देश दिया। पुलिस ने बाद में एक विशेष जांच दल का गठन किया। कोच्चि के पुलिस आयुक्त सी नागराजू ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

उत्तरी केरल के कन्नूर की रहने वाली एक मॉडल महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे 22 दिनों तक फ्लैट में रखा गया और प्रताड़ित किया गया और यौन उत्पीड़न किया गया। उसने यह भी दावा किया कि उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और आरोपी ने उसे जला दिया।

उसने कहा कि जब वह खाना लेने बाहर गया तो वह फ्लैट से भाग गई। उसने कहा कि वह शिकायत दर्ज करने से डरती है क्योंकि आरोपी ने कई मौकों पर उसकी तस्वीरें और वीडियो शूट किए हैं।

लेकिन पुलिस ने कहा कि दोनों कुछ समय से साथ रह रहे थे और कथित तौर पर कुछ व्यापारिक लेन-देन को लेकर उनके बीच मतभेद हो गए।

उन्होंने कहा कि दोनों के दावों में अंतर है। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म, अवैध हिरासत और मारपीट समेत कई आरोप लगाए हैं।

Report- jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here