इंडियन आइडल : कंटेस्टेंट्स शनमुख् प्रिया घिरी ट्रोल्स के बीच , शो से बाहर तक निकालने के उठ गई मांग

0
206

सोनी टीवी का शो ‘इंडियन आइडल 12’ इस बार भी बेहद खास है और इसमें मौजूद कंटेस्टेंट्स भी कमाल के हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कंटेस्टेंट्स के गाने लोगों को पसंद नहीं आते और अब सोशल मीडिया पर उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

हाल ही में ऐसा ही कुछ शो की कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया के साथ हुआ। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया और लोगों ने उन्हें शो से निकालने की बात भी कह डाली। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके खिलाफ जमकर ट्विट्स और पोस्ट किए।

सिर्फ यही नहीं लोगों ने शो के जज को भी आड़े हाथ ले लिया। वैसे तो शनमुख प्रिया बहुत अच्छा गाती हैं और उनकी आवाज लोगों को काफी पसंद है। एक एपिसोड में शनमुख प्रिया ने गाना ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को’ गाया था। इस गाने को गायिका आशा भोसले ने गाया था।

शनमुख प्रिया ने जब ये गाना गाया तो उनके गाने का अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया। इसी बात से नाराज लोगों ने उनकी सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा दी। शनमुख प्रिया ने अपने अंदाज में इस गाने को गाया, जो लोगों को जरा भी भाया नहीं।

यूजर्स ने कहा कुछ गाने ऑरिजिनल ही अच्छे लगते हैं शो के कंटेस्टेट्स उन्हें बर्बाद क्यों करते है। ये मामला इतना बढ़ गया कि शनमुख प्रिया को शो से बाहर करने की मांग उठने लगी। एक यूजर ने लिखा शनमुख प्रिया को शो से बाहर करो। उन्होंने अच्छे गाने को खराब कर दिया।

सिर्फ शनमुख प्रिया को ही नहीं लोगों ने कंटेस्टेंट दानिश को भी ट्रोल कर दिया। यूजर्स का कहना था कि दानिश और शनमुख प्रिया हमेशा अच्छे गानों को खराब करते हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना कर रहीं शनमुख प्रिया काफी परेशान हो गईं।

जीनत अमान स्पेशल एपिसोड में अदाकारा जीनत अमान बतौर मेहमान शामिल हुईं। इस दौरान जब आदित्य नारायण ने उनसे पूछा कि शनमुख प्रिया ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं, इसे कैसे मैनेज करें। इस पर अभिनेत्री जीनत अमान कहती हैं, ‘शनमुख प्रिया आप रोइये मत।

दिल को बिल्कुल मत लगाना। आप खास हो, आप अपने हुनर को पहचानते हो। भला बुरा कहने वालों से ज्यादा लोग आप से प्यार करते हैं। कुछ तो लोग कहेंगे और लोगों का काम है कहना।

इसके बारे में जरा भी ना सोचो। बस आगे बढ़ो।’ जीनत अमान आगे कहती हैं, ‘मेरे करियर के शुरुआती दौर में मुझे भी ऐसे झेलना पड़ा था। मेरे खिलाफ क्या क्या नहीं लिखते थे। उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था लेकिन अखबार आते थे।

मैं पढ़ती थी और अपने आप से पूछती थी कि ये किसके बारे में लिख रहे हैं। उसमें एक कतरा भी सच्चाई का नहीं था।’ बता दें, शो को लेकर विवाद काफी दिनों से चल रहा है। इसके पहले गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कंटेस्टेंट्स के गानों पर सवाल खड़े किए थे। उसी वक्त से शो विवादों में घिरा हुआ है।

 

Report- jivika jaiswal

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here