पर्ल वी पुरी पर लगे रेप के आरोपों पर बोलीं एकता कपूर-अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत?

0
230

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के आरोप के बाद पर्ल पुरी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

अब इस मामले पर एकता कपूर ने अपने ‘नागिन’ फेम अभिनेता का सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर की हैं। एकता कपूर ने अपनी पोस्ट में पर्ल का बचाव करते हुए लिखा है कि मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है,

अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत। बता दे की एकता अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं , “क्या मैं एक बच्चे के साथ छेड़खानी करने वाले … या किसी भी तरह के छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करूंगी?

लेकिन जो मैंने कल रात से अब तक देखा, वह मानव भ्रष्टता की निम्नता थी। मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है? जो लोग एक-दूसरे से परेशान हैं, वे कैसे ऐसे हो सकते हैं , किसी तीसरे व्यक्ति को अपनी लड़ाई में घसीटें?

एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?उन्होंने आगे लिखा, लड़की की मां के साथ कई कॉलों के बाद, जिन्होंने खुले तौर पर कहा कि पर्ल शामिल नहीं था. यह उसका पति है जो कोशिश कर रहा है

अपने बच्चे को रखने के लिए कहानियां बनाएं और साबित करें कि सेट पर एक कामकाजी मां अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती हैहै अगर यह सच है तो यह कई स्तरों पर गलत है!” एकता ने भी बताया है कि एक झूठी और बेबुनियादी बातें हैं क्योंकि लड़की की मां ने मुझे फोन कर सब सच बताया है।

वह आखिर में लिखती हैं कि मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत।

मेरी राय केवल उसी से आती है जो कल रात लड़की की माँ ने मुझसे कही थी और वह है – पर्ल मासूम है। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ कार में रेप किया गया और जिसके बाद ये बार-बार दोहराया गया।

फिलहाल पर्ल और बाकी आरोपियों को पुलिस ने अपनी कस्टडी हैं और उनसे पूछताछ चल रही है। सभी आरोपियों पर नाबालिक लड़की से रेप और छेड़छाड़ के चलते कार्रवाई हुई है।

Report- jivika jaiswal

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here