करण मेहरा और निशा रावल के बीच चल रही लड़ाई गहराती जा रही है, घर के सभी कैमरे बंद मिले, जानिए क्या कहते हैं इस पर करण और निशा

0
188

टीवी अभिनेता करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच का विवाद गहराता जा रहा है। एक ओर जहां निशा ने करण पर संगीन आरोप लगाए तो वहीं दूसरी ओर करण ने उन सभी आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया।

ऐसे में अब करण और निशा ने उनके घर में लगे कैमरों के बारे में बात की है। करण मेहरा ने कहा कि हमारे 4 बीएचके अपार्टमेंट में 7 कैमरे लगे हैं। बेडरूम को छोड़कर हर कमरे में कैमरा लगा है।

हॉल में जो कैमरा लगा है उससे हम उस जगह को देख सकते थे, जहां पर उन्होंने अपना सिर दीवार पर पटका, लेकिन तभी मुझे याद आया कि निशा ने तो सारे कैमरे बंद करके रखे हैं।’ करण ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, ‘अगर हमारे पास कैमरे के फुटेज होते तो ये सच सामने आ जाता,

लेकिन कैमरा तो स्विच ऑफ थे। इन सब चीजों से तो ऐसा महसूस होता है कि सब कुछ काफी सोच समझकर प्लानिंग के साथ किया गया है।’ वहीं इस बारे में निशा ने कहा, ‘हां, कैमरे बंद थे और मैंने ही कुछ वक्त पहले किए थे।

जहां पर भी कैमरे थे, वहां पर करण मेरे और बेटे के साथ खूब अच्छे से व्यवहार करता था। लेकिन जहां पर कैमरा नहीं था, यानी बेडरूम में, वहां पर वो मेरे साथ मारपीट और गालीगलौच करता था।

ऐसे में मैंने कुछ दिन पहले कैमरे बंद कर दिए थे। हालांकि अब पुलिस ने डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर जब्त कर लिया है।’ आपको बता दे की निशा ने करण पर मारपीट का आरोप लगाकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

बेल मिलने के बाद करण ने बताया था कि वह निशा से तलाक को लेकर बात कर रहे थे, इसी बीच विवाद बढ़ गया। इसके बाद निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर मारा था।

वहीं निशा का कहना है कि करण का किसी दूसरी महिला से अफेयर है और वह लंबे वक्त से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं।

Report- jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here