ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के विवाद पर कश्मीरा शाह ने बदला बयान, पहले बनी थी निशा की सपोर्टर

0
308

टीवी एक्टर करण मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल के बीच झगड़ा बेहद खराब मोड़ पर पहुंच गया है। दोनों ने एक-दूसरे पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

निशा ने करण पर बेवफाई और मारपीट करने का आरोप लगाया है तो करण ने निशा पर झूठा बोलने का। वहीं इस बीच इस दोनों को लेकर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने इस मामले पर पहले दिया अपना बयान बदल दिया है। उन्होंने पहले निशा को सपोर्ट करते हुए कहा था कि करण पत्नी के साथ मारपीट करते थे।

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें निशा रावल-करण मेहरा अपने बेटे काविश के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में कश्मीरा ने लिखा- ‘ये मेरे दोस्त हैं।

ये वो लोग हैं, जिनसे मैं प्यार करती हूं। इन तीनों से… इसलिए जब एक को भी दुख होगा तो मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि दूसरे को भी दुख पहुंचेगा।

मैं आज ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं सिर्फ एक शख्स का पक्ष नहीं ले सकती। और भरोसा कीजिए कि मुझसे दोनों पक्ष ने अपनी बात कही है’।

बता दें कि इससे पहले कश्मीरा ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा था- ‘मैं निशा के साथ हूं और करण ने उस पर हाथ उठाया था और कई आर्थिक चीजें भी थीं जिसमें उसने गड़बड़ की थी।

वो उसके साथ कुछ समय से मारपीट कर रहा है। हमें तब पता चला जब हम उनके घर गए और निशा हमेशा चुप रहीं क्योंकि ये बहुत पर्सनल चीज है’।

निशा से दोस्ती पर बात करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मुझे ये दिखाने की जरूरत नहीं है कि मैं निशा की दोस्त हूं, वो जानती है कि मैं उसके साथ खड़ी हूं जैसे कि हमेशा से थी’।

कश्मीरा का कहना है कि ‘लोग गलतियां करते हैं और कई लोग बहुत बुरी चीजें कर देते हैं। इसे गॉसिप की तरह ट्रीट करने से पहले प्लीज उस छोटे लड़के के बारे में सोचिएगा’।

Report – jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here