Noida : सेक्टर 49 मे डॉक्टर महिला ने 98 मंजिल से कूदकर की खुदकुशी, डॉक्टर महिला काफी दिन से डिप्रेशन में थी

0
201

कोरोना की वजह से लुक शारीरिक रूप से प्रताड़ित तो हो ही रहे हैं लेकिन मानसिक रूप से उतने भी प्रताड़ित हो रहे हैं यह महामारी सिर्फ शारीरिक ही नहीं मानसिक तौर पर भी काफी कमजोर कर दे रहा है

आपको बता दें कि आए दिन डॉक्टर्स वार्ड बॉय की खुदकुशी करने के मामले आ रहे हैं ऐसा ही एक मामला नोएडा के सेक्टर 49 थानाक्षेत्र की प्रतीक विस्टीरिया सोसाइटी से आया जहां पर एक महिला डॉक्टर ने 18वे मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी

पूरा मामला यह है कि नोएडा के सेक्टर 49 थानाक्षेत्र की प्रतीक विस्टीरिया सोसाइटी में शनिवार सुबह एक महिला डॉक्टर ने 18वीं मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली

महिला पिछले काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थी। पुलिस को मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।मूलरूप से बिहार के पटना निवासी 34 वर्षीय वीनिता राय अपने पति और बेटे के साथ सेक्टर-77 की प्रतीक विस्टीरिया सोसाइटी में 18 मंजिल पर बने फ्लैट में रहती थीं।

वह पिलुखवा स्थित जीएस मेडिकल कॉलेज में आयुर्वेदिक डॉक्टर थींसुबह करीब 10 बजे वीनिता ने अपने फ्लैट की बॉलकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली।

इस घटना से सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई। सोसाइटी के सुरक्षा कर्मियों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वीनिता के पति हर्षवर्धन सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वीनिता पिछले काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थीं। एक निजी अस्पताल से उनका इलाज भी चल रहा था।

पिछले तीन दिनों से वीनिता दवाई नहीं ले रही थीं। इस वजह से परेशान रहती थीं थाना प्रभारी ने कहा कि महिला ने शुक्रवार को भी 18वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था।

इस दौरान पड़ोसियों ने उन्हें देख लिया था और उनकी जान बचा ली गई थी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया है।

  1. Report – jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here