‘न्याय’ टीजर OUT – सुशांत सिंह राजपूत की मौत, कया पर्दे पर दिखेगा सच?

0
175

न्याय’ का टीजर OUT हो गया है इस फिल्म का डायरेक्शन दिलीप गुलाटी ने किया है और इसको लेकर काफी बवाल भी रहा है. बताया गया है कि इस फिल्म को बनाया जरूर गया है, लेकिन सुशांत के परिवार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन फैन्स अभी भी इस कलाकार के लिए न्याय मांग रहे हैं.

अभी भी इस कलाकार को.याद कर इमोशनल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर तो रोज का कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड करता दिख जाता है.अब एक कदम आगे बढ़कर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर फिल्म बना दी गई है. मेकर्स ने ऐसा क्लेम नहीं किया है, लेकिन टीजर देख सभी ने अंदाजा लगा लिया है. सुशांत पर बनी इस फिल्म का नाम न्याय द जस्टिस रखा गया है.

फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम महेंद्र है और इस रोल के लिए जुबेर के खान को कास्ट किया गया … वहीं टीजर में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी दिखी हैं. मेकर्स ने इस फिल्म में रिया को उर्वशी का नाम दिया है और इस रोल में श्रेया शुक्ला को देखा जा सकता है. टीजर में न्याय के टीजर में अमन वर्मा, असरानी और शक्ति कपूर को भी अहम रोल दिया गया है. इसको लेकर काफी बवाल भी रहा है.

बताया गया है कि इस फिल्म को बनाया जरूर गया है, लेकिन सुशांत के परिवार से किसी भी तरह की परमिशन नहीं ली गई. मेकर्स की दलील है कि सुशांत का केस पब्लिक डोमेन में है, ऐसे में किसी की इजाजत का सवाल नहीं उठता.

आपको बता दे की अब टीजर तो रिलीज कर दिया गया है लेकिन इसे रिस्पॉन्स कुछ खास मिलता नहीं दिख रहा. सुशांत के तामम फैन्स इस टीजर को असंवेदशील बता रहे हैं. उसके ब्वाद भी फिल्म को 11 जून को रिलीज होगी

report- jivika jaiswal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here