पत‍ि ने की दूसरी शादी………. पत्नी ने मह‍िला के संग ल‍िए फेरे, अब बेटों की देना चाहती है बल‍ि!

0
306

तमिलनाडु के इरोड में 15 साल के एक लड़के ने पुलिस अधीक्षक के पास दर्ज कराई शिकायत उस बच्चे ने शिकायत में अपनी मां पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. लड़के ने शिकायत में कहा है कि मां उसकी और 8 साल के छोटे भाई की हत्या कर बलि चढ़ाना चाहती है.


लड़के के पिता का नाम रामलिंगम और मां का रंजीता है. हाल ही में रामलिंगम ने इंदुमती नाम की एक महिला से दूसरी शादी की और एक ही घर में दोनों पत्नियों के रहना शुरू कर दिया रामलिंगम की दूसरी पत्नी की सहेली धनलक्ष्मी ने उसके घर में आना शुरू कर दिया लड़के ने आरोप लगाया कि उसकी मां रंजीता और

धनलक्ष्मी आपत्तिजनक बर्ताव करते हैं जैसे कि दोनों में शादी हो रखी है इसके सबूत के तौर पर उसने एक वीडियो भी दिखाया लड़के ने ये दावा भी किया कि रंजीता और धनलक्ष्मी खुद एक दूसरे को शिव और शक्ति बुलाती हैं. इसे न मानने पर रंजीता दोनों लड़कों का उत्पीड़न करती है.

लड़के के मुताबिक, उसने हाल में रंजीता और धनलक्ष्मी के मुंह से सुना कि वे उसे और छोटे भाई की हत्या कर बलि चढ़ाने की योजना बना रही है इसके बाद लड़का अपने छोटे भाई के साथ भागकर दादा-दादी के घर में आ गया. आपको ये भी बता दे की इस पूरे प्रकरण पर बच्चों के पिता रामलिंगम और उसकी दूसरी पत्नी इंदुमती ने चुप्पी साध रखी है

 

 

 

.दादा-दादी ने ही दोनों बच्चों के साथ जाकर इरोड के एसपी पी थंगादुरई के पास शिकायत दर्ज कराई साथ ही बच्चों की जान को रंजीता और धनलक्ष्मी से खतरा बताया. एसपी थंगादुरई के मुताबिक शिकायत को जांच के लिए संबंधित पुलिस स्टेशन के पास भेजा जा रहा है.

REPORT-JIVIKA JAISWAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here