ओवैसी ने कहा – मेरे निशाने पर मोदी-ममता दोनों, मुझे अछूत समझती हैं सेक्युलर पार्टियां

0
192

बंगाल पर बोले ओवैसी मेरे निशाने पर मोदी-ममता दोनों, हम ममता या मोदी वाली पॉलिटिक्स पर भरोसा नहीं करते, हर समाज से वोट मांगेंगे हम चलिए आपको बताते है क्या है पूरा मामला…….. पश्चिम बंगाल चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने तीसरे चरण के चुनाव के बाद अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है. बंगाल में 6 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला भी किया है.

हालांकि 6 सीटों पर लड़ने वाली AIMIM लगातार सीएम ममता बनर्जी के निशाने पर है. इसको लेकर पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ममता और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.वैसी ने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम हर समाज से वोट मांगे. उन्होंने कहा कि हम ममता बनर्जी या नरेंद्र मोदी वाली पॉलिटिक्स पर भरोसा नहीं करते. ममता बनर्जी ने कह दिया कि मैं हिंदू ब्राह्मण हूं, फिर कह दिया कि मैं शांडिल्य हूं.

नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मैं हिंदू राष्ट्रवादी हूं.ओवैसी ने कहा, “देरी नहीं हुई है. हमने काफी सोच विचार किया. फिर हमने फैसला किया कि क्योंकि हम पहली बार लड़ रहे हैं इसलिए हम 6 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.” ओवैसी ने कहा कि वैसे भी पहले दो तीन फेज़ में तो हमारे कैंडिडेट का इलेक्शन नहीं था. उन्होंने कहा कि हालांकि थोड़ी देरी हुई है, लेकिन हम समझते हैं कि अभी भी हमने सही वक्त पर फैसला किया है.

सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल के मुस्लिम अल्पसंख्यकों ऐसा समझ लिया है कि नुक्कड़ पर एक नाटक हो रहा है और हम दर्शक हैं. वो अगर सर पर पल्लू रख लेंगी तो हम लोग ताली मारेंगे. वो अगर अल्लाह हू अकबर कह दें तो हम ताली मारे.

उन्होंने कहा, “ममता का ये स्टेटमेंट देना कि पूरी माइनोरिटी मिलकर हमको वोट दें, वो सिर्फ हमको वोटर समझती हैं, हमको इंसान नहीं समझती. वो हमारे विकास पर, प्रति व्यक्ति आय को बढ़ाने पर, सरकारी नौकरी में बेहतरी करने पर बात नहीं करना चाहतीं.”

REPORT- JIVIKA JAISWAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here