RAMDEV BABA, ऐसे बढ़ाएंगे ‘इंडियन आइडल 12’ की शोभा

0
188

इंडियन आइडल 12 में फेस्टिव माहौल देखने को मिलने वाला है. हर वीकेंड पर इंडियन आइडल के मंच पर गेस्ट के रुप में खास मेहमान आते हैं जो कंटेस्टेंट को और अच्छा करने के लिए उनका हौंसला बढ़ातें हैं।

आपको बता दे की अब आने वाले एपीसोड में बाबा रामदेव शो की शोभा बढ़ाते नजर आने वाले हैं। दरअसल महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केसेस के कारण मेकर्स ने आने वाले 4 एपीसोड्स की शूटिंग पहले ही कर ली है। जिससे दर्शको का एंटरटेर्मेंट होता रहे और कंटेस्टेंट का होशला न टूटे अब 21 अप्रैल यानी ‘रामनवमी’ त्योहार के लिए योग गुरू बाबा रामदेव को शो में आमंत्रित किया गया है।

इस खास एपिसोड में भारत के यह योग गुरु कोरोना महामारी के मुश्किल समय में किस तरह से खुद को फिट रखे इसके कई सारे नुस्खे सबको देते हुए नजर आएंगे। सोनी टीवी का रीएलिटी शो इंडियन आईडल 12 ना सिर्फ अपने टैलेंट से दुनिया को रूबरू कराता है बल्कि अपने दर्शकों के मनोरंजन का भी ख्याल रखता है।

ऐसे में बाबा रामदेव शो के होस्ट जय भानुशाली से योगा आसन कराते देखे जाएंगे। इसके साथ कुछ मस्ती भरी एक्टिवीटीज भी देखने को मिलेंगी। कुल मिलाकर ‘रामनवमी स्पेशल’ यह एपीसोड बहुत खास होने वाला है। बता दें कि शो को पहले आदित्य नारायण होस्ट कर रहे थे. लेकिन उन्हें कोरोना हो गया, जिसके बाद जय भानुशाली अब शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं

REPORT- JIVIKA JAISWAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here