PM ने जवान की हत्या पर दीदी की बंगाल में नीतियों की अश्लियत बताई

0
38

बंगाल चुनाव को ले कर TMC और BJP में अब भी घमाशान मचा हुआ है बर्धमान रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने दीदी  की नीतियों  की अश्लियत दिखाई

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के बर्धमान में रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी की बौखलाहट हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है मोदी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने शुरुआती चरणों में इतने चौके-छक्के मारे की खेला करने वालों के साथ खेला हो गया नंदीग्राम में ममता दीदी हिट विकेट हो गई हैं और बंगाल में उनकी पारी खत्म हो गई है.

मोदी ने कोच बिहार की घटना पर कहा है कि जिन लोगों की मौत हुई, वो भी बंगाल के लोग थे.लेकिन ममता की नीतियों ने कितनी मां के बेटे छीन लिए, यही दीदी की  नीतियों की असलियत है  दीदी के गुंडों ने एक बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा था, जिनकी बाद में मृत्यु हो गई थी आपको बता दे की बिहार के एक जवान की बंगाल में हुई मौत पर पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिनों बंगाल में पुलिस अफसर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई जब मां को ये खबर मिली तो उनकी भी जान चली गई.

क्या पुलिस अफसर की मां दीदी के लिए मां नहीं थी.  रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी बंगाल में 100 का आंकड़ा पार कर चुकी है, एक बार बंगाल से टीएमसी गई तो उसकी वापसी नहीं होगी ममता दीदी के लोग बंगाल के SC लोगों को गालियां दे रहे हैं, टीएमसी के लोग उन्हें भिखारी कह रहे हैं.

मोदी ने कहा कि SC समाज के खिलाफ ऐसा बयान ममता दीदी की मर्जी के बिना कोई नहीं दे सकता है पीएम मोदी ने ये भी कहा की  कि 2 मई को दीदी की सरकार जाते ही बंगाल में किसानों को सम्मान निधि योजना का पैसा मिलेगा, जल मिशन योजना को लागू किया जाएगा |

REPORT- JIVIKA JAISWAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here