UP के मेरठ में लुटेरी दुल्हन का शिकार हुआ एक युवक

0
206

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स लुटेरी दुल्हन का शिकार हो गया. शादी के बाद दुल्हन कार में बैठी और नगदी, जेवर, कपड़े लेकर फरार हो गई. पीड़ित शख्स थाने.. पहुंचकर अब न्याय की गुहार लगा रहा है|

यह मामला मेरठ के परतापुर इलाके का है, जहां पर मुजफ्फरनगर का रहने वाला एक किसान शादी के नाम पर ठगी का शिकार हो गया. पीड़ित ने बिचौलिए को एक लाख देकर लड़की से शादी की थी. दुल्हन ने मंदिर में सात फेरे लिए फिर एक लाख की नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई.

काफी तलाशने के बाद भी लड़की का कहीं कुछ पता नहीं चल सका दरअसल मुजफ्फरनगर के बुढाना निवासी देवेंद्र के अनुसार उसका संपर्क गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन निवासी संदीप के साथ हुआ जिसने उसे एक युवती से परिचय कराया था और शादी के बात भी तय कराई थी. रविवार को युवती व देवेंद्र पक्ष के लोग परतापुर स्थित ग्राम भूड़बराल के शिव मंदिर में आ गए.  जहां हिदू रीति रिवाज… के साथ दोनों की शादी कर दी.

 

उसके बाद बिचौलिए को तय रकम देकर देवेंद्र दुल्हन को मुजफ्फरनगर ले जाने के लिए रवाना हो गया. इसी बीच हाईवे पर युवती ने खाना खाने का बहाना बना कार को रुकवा लिया. आरोप है कि बिचौलिया संदीप और दुल्हन एक लाख रुपये, जेवर और कपड़े लेकर गायब हो गए. काफी तलाशने के बाद भी दोनों का  कुछ पता नहीं चल सका.

ठगी का शिकार होने के बाद पीड़ित ने परतापुर थाने में न्याय की गुहार लगाई पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी तलाश शुरू कर दी है. होटल और मंदिर के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है. पुलिस का कहना है कि युवती व युवक की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT- JIVIKA JAISWAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here