इस्लाम के खिलाफ जा रहा था…’ बोलकर ‘रोडीज़ के EX कंटेस्टेंट साकिब ने छोड़ दी एक्टिंग

0
139

रोडीज के EX कंटेस्टेंट साकिब ने छोड़ दी एक्टिंग ‘उन्होने  इतना बड़ा फैसला क्यों लिया ? एक्टर साकिब इस्लाम के खिलाफ जा रहा था…’ बोलकर कर छोड़  दी एक्टिंग आपको बता दे की ये पहले एक्टर नहीं है
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने धर्म का हवाला देकर खुद को ग्लैमर की इंडस्ट्री से दूर किया है. इस लिस्ट में जायरा वसीम से लेकर सना खान तक जैसे स्टार शामिल हैं. अब एक्स रोडीज कंटेस्टेंट साकिब खान ने भी यही कदम उठा लिया है.

सभी को हैरान करते हुए साकिब ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए ऐलान कर दिया है कि अब वे टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं. अब वे मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग तक, कुछ भी नहीं करेंगे. एक्टर ने इस बात पर भी जोर दिया है कि उनके पास काम की कोई कमी नहीं है . लेकिन उन्हें लगता है कि अल्लाह की मर्जी थी कि वे ये सब छोड़ दें.

उन्होंने अपना टीवी इंडस्ट्री को छोड़ना अल्लाह का फरमान बता दिया है उसी पोस्ट में साकिब इस बारे में भी बताया है कि मुंबई में काम करना काफी मुश्किल है. यहां पर पैसे कमाना किसी चुनौती से कम नहीं है. लेकिन उन्हें इस बात की खुशी रही है कि उन्होंने कम समय में काफी फेम कमा लिया है लेकिन अब एक्टर को अपनी जिंदगी में सिर्फ शांति और सुकून चाहिए. इसी वजह से उन्होंने पोस्ट में लिखा है- मैं गुमराह हो गया था, इस्लाम के खिलाफ जा रहा था. … नमाज पढ़ता लेकिन सुकून नहीं था.

अब मैंने खुद को अल्लाह के सामने समर्पित कर दिया है.वहीं साकिब ने इस बात का ऐलान करते हुए अपनी कुरान के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. वे बता रहे हैं कि उन्हें उनकी जिंदगी का असली सुकून यहीं मिलने जा रहा है ..मालूम हो कि साकिब खान रोडीज के सिर्फ एक्स कंटेस्टेंट के तौर पर याद नहीं किए जाते हैं, बल्कि उनका बयान उन्हें ज्यादा सुर्खियों में रखता है. उन्होंने रोडीज के ऑडिशन में कहा था- मैं कश्मीर से हूं और मैं पत्थरबाजी नहीं करता हूं.

 

REPORT-JIVIKA JAISWAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here